scriptगाजियाबाद: लोकदल नेता हाजी हारून की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या | ghaziabad lok dal party leader haji haroon murder update news hindi | Patrika News

गाजियाबाद: लोकदल नेता हाजी हारून की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 14, 2017 07:08:22 pm

Submitted by:

Rajkumar

गुरुवार को बदमाशों ने महाराजपुर के लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक पूर्व पार्षद हाजी हारून को गोली मारकर हत्या कर दी।

lok dal leader murder

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर में बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं। शहर में खुलेआम बदमाश पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी नई वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को बदमाशों ने महाराजपुर के लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक पूर्व पार्षद हाजी हारून को गोली मार दी। घटना के तुरंत बाद उन्हें गंभीर हालत में यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां जांच के दौरान उनकी मौत हो गई।

दरअसल गुुरुवार को हाजी हारून को अज्ञात बदमाशों ने उनके घर के बाहर ही चार गोलियां मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली चलने के बाद इलाके के लोगों अफरा तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि हत्या के पीछे का कारण क्या है। इस घटना के बाद लोगों ने इलाके में जाम लगा दिया है। वहीं इस घटना के तुरंत बाद ही मौके पर भारी पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है। बता दें कि हाजी हारून लोकदल के नेता थे।

वहीं इस घटना ने प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि तकरीबन 15 दिनों पहले ही थाना खोड़ा इलाके में दो भाजपा नेताओं को उनके आॅफिस के बाहर ही गोलियों से भून दिया था। जिसमें एक भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की मौत हो गई थी। जबकि गोली लगने से घायल बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान का नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

lok dal leader murder

इस बीच हाजी हारून के परिजनों ने बताया कि हाजी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। जबकि मौके पर पहुंचे गाजियाबाद पुलिस के एसएसपी हरि नारायण सिंह ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस घटना को लेकर आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लिहाजा भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं घटना स्थल के आसपास के इमारतों को भी खंगाला जा रहा है। जबकि फिलहाल जाम को भी खुलवा दिया गया है इसके लिए पुलिस को खासी मशक्कत का भी सामना करना पड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो