scriptGhaziabad: स्‍कूल में टीचर ने चार साल की मासूम को इस तरह किया टॉर्चर, केस दर्ज | Ghaziabad Loni Border Girl Torture By Teacher In School | Patrika News

Ghaziabad: स्‍कूल में टीचर ने चार साल की मासूम को इस तरह किया टॉर्चर, केस दर्ज

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 16, 2019 12:39:08 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Loni बार्डर थाना क्षेत्र में सामने आया मामला
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
मेज पर खड़े होने पर दी थी टीचर ने भयानक सजा

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद। जनपद के एक स्‍कूल में चार साल की मासूम को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। इसका व‍िडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
रोते हुए घर पहुंची थी बच्‍ची

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र में बच्‍ची अपने माता-पिता के साथ रहती है। बच्‍ची के पिता कारोबारी हैं। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, शुक्रवार को चार साल की मासूम स्‍कूल से रोते हुए घर पहुंची। उसके गाल पर जलने का निशान बना हुआ था। परिजनों ने जब इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि क्‍लास में डेस्‍क पर खड़े होने पर उसकी मैम ने उसको यह सजा दी है। आरोप है क‍ि टीचर ने माचिस की गर्म तीली मासूम के गाल पर लगाई है। साथ ही टीचर ने उससे मारपीट भी की है। शनिवार को जब मासूम के परिजन स्‍कूल गए तो स्‍टाफ ने उनसे ठीक से व्‍यवहार नहीं किया। वहीं, इस घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें

छात्राओं के सामने बेइज्जती करने के बदले में की थी सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की हत्या

अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

रविवार को परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लोनी बॉर्डर थाना अध्‍यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्‍ची को माचिस से जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो