script

Big News: इन पुलिस थानों पर आतंकी हमलों की आशंका, गेट पर डाली गई लाेहे की चेन- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 21, 2019 03:47:18 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Ghaziabad में भी जारी किया गया हाई अलर्ट
Indirapuram Thana के गेट पर लगाए बैरिकेड्स
Muradnagar Thana के गेट पर बांध दी गई चेन

vlcsnap-2019-10-21-15h34m03s737.png
गाजियाबाद। दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में थानों पर फ‍िदायीन हमलों की धमकी मिलने के बाद जनपद के थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसको लेकर जिले में हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। रविवार को इंदिरापुरम थाने (Indirapuram Thana) के गेट पर बैरिकेड्स लगा दिए गए जबक‍ि मुरादनगर थाने (Muradnagar Thana) के गेट पर चेन बांध दी गई। तलाशी के बाद ही लोगों को थाने में प्रवेश करने दिया गया।
यह भी पढ़ें

Reality Check: Diwali पर बंद हो जाएगी यूपी पुलिस की यह जरूरी सेवा!

एसएसपी ने निकाला पैदल मार्च

बताया जा रहा है क‍ि खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली-एनसीआर के थानों पर आतंकी हमले की आशंका जाहिर की थी। इसके बाद गाजियाबाद (Ghaziabad) में हाई अलर्ट जारी कर दिया। इसको और त्‍योहारों को देखते हुए एसएसपी समेत अन्‍य पुलिस अधिका‍रियों ने घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में पैदल मार्च निकालकर सुरक्षा का जायजा लिया था। इसको देखते हुए जनपद के सभा थानों में सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता करने को कहा गया है। एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है क‍ि इनपुट मिलने के बाद पुलिस को और सतर्क कर दिया गया है। सभी थानों पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। बैरिकेड्स लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

VHP की फायर ब्रांड नेता ने जताया जान का खतरा, मिल रही हैं धमकियां, मांगी सुरक्षा

पुलिस लाइन में भी सुरक्षा पुख्‍ता

वहीं, इंदिरापुरम थाने पर बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। पुलिस लाइन में भी अलर्ट जारी कर आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। मुरादनगर थाने के गेट पर लोहे की चेन लगा दी गई है। पुलिसवालों और अन्‍य लोगों की गाड़ि‍यों को थाने के बाहर रोड पर खड़ा कर दिया गया है। थाने के अंदर किसी भी वाहन कोको एंट्री नहीं दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो