पद संभालते ही अचानक थाने पहुंच गए नए SSP, देखकर पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

सिहानी गेट और घंटाघर कोतवाली का किया औचक निरीक्षण। पुलिसकर्मियों को दिए सख्त निर्देश।

By: Rahul Chauhan

Published: 21 Aug 2021, 01:44 PM IST

गाजियाबाद। नवागंतुक एसएसपी पवन कुमार ने चार्ज संभालते ही जनपद को अपराध मुक्त करने के उद्देश्य से विशेष अभियान चलाया हुआ है। जहां एक तरफ अपराधियो पर शिकंजा कसा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एसएसपी पुलिस की कार्यशैली को भी मजबूत बनाने में लगे हुए हैं। इसी के तहत एसएसपी पवन कुमार ने शुक्रवार को थाना सिहानी गेट का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT में अक्षरा सिंह को वोट करने के लिए भोजपुरी सेलिब्रिटी कर रहे हैं अपील

इस दौरान उन्होंने तमाम दस्तावेज से लेकर थाना परिसर की भी गहन जांच की। जैसे ही एसएसपी ने थाना सिहानी गेट और घंटाघर कोतवाली की तरफ रुख किया तो थाने पर मौजूद सभी पुलिसकर्मियों की धड़कन तेज हो गईं और दर्शक यह प्रयास किया गया कि थाने के अंदर किसी तरह की कोई कमी सामने ना आ जाए। हालांकि इस दौरान दस्तावेज में कोई कमी तो नहीं पाई गई लेकिन अन्य कई मामलों को लेकर एसएसपी ने थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी शोरूम में भीषण आग लगने से मची भगदड़, लाखों का माल जलकर राख

एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि निरीक्षण के दौरान थानों के विभिन्न रजिस्टर, अभिलेखों, मालखाना, बैरक, शौचालय के बारे में अधीनस्थ स्टॉफ से जानकारी की और खामियां पाए जाने पर दुरूस्त करने के निर्देश दिये। किसी भी थाने की हवालात में कोई व्यक्ति बेवजह ना बैठाया जाए। यदि इस तरह की शिकायत उनके पास आती हो तो निश्चित तौर पर उसे गंभीरता से लिया जाएगा और संबंधित थाना पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned