scriptGhaziabad के अधिकारियों को सौंपी गई दुष्‍कर्म पीड़‍िता के शव को Unnao ले जाने की जिम्‍मेदारी | Ghaziabad Officers Responsibility To take Body Of Unnao Rape Victim | Patrika News

Ghaziabad के अधिकारियों को सौंपी गई दुष्‍कर्म पीड़‍िता के शव को Unnao ले जाने की जिम्‍मेदारी

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 07, 2019 12:57:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Ghaziabad से एक एंबुलेंस भी गई है Safdarjung Hospital
5 दिसंबर को दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता को पांच आरोपियों ने जिंदा जला दिया था
शुक्रवार रात को Safdarjung Hospital में हो गई मौत

delhi.jpg
गाजियाबाद। दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता के शव को उन्‍नाव (Unnao) ले जाने की जिम्‍मेदारी गाजियाबाद (Ghaziabad) के अधिकारियों को सौंपी गई है। बताया जा रहा है क‍ि गाजियाबाद से एक एंबुलेंस (Ambulence) भी दिल्‍ली (Delhi) सफदरजंग अस्‍पताल (Safdarjung Hospital) गई है। दिल्‍ली से शव को लेकर एंबुलेंस रवाना हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में मिला 9 साल की मासूम का शव- देखें Video

यह था मामला

बता दें कि 5 दिसंबर को 25 वर्षीय दुष्‍कर्म पीड़ि‍त युवती को पांच आरोपियों ने जिंदा जला दिया था। युवती रेप मामले में पैरोकारी करने रायबरेली कोर्ट जा रही थी। बीच रास्‍ते में जमानत पर छूटे रेप के आरोपी शिवम त्रिवेदी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। शिवम और शुभम त्रिवेदी पर युवती से दुष्‍कर्म करने का आरोप है। वे युवती पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। शुक्रवार रात को सफदरजंग अस्‍पताल में दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता की मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप पीड़िता की सीएम योगी से गुहार- आरोपियों को सजा दिलवाओ या मुझे इच्छा मृत्यु दो

सुबह ही पहुंच गए थे अधिकारी

शनिवार सुबह ही गाजियाबाद के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सफदरजंग अस्‍पताल पहुंच गए थे। गाजियाबाद के अधिकारी वहां पर काफी समय तक मौजूद रहे। एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि जनपद के अधिकारियों को शव उन्‍नाव पहुंचाने की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो