पेट्रोल पंप मैनेजर हत्याकांड का खुलासा, जीजा ही निकला कातिल, अब हुआ ये शॉकिंग खुलासा

pallavi kumari

Publish: Sep, 16 2017 06:55:20 (IST) | Updated: Sep, 16 2017 07:01:24 (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
 पेट्रोल पंप मैनेजर हत्याकांड का खुलासा, जीजा ही निकला कातिल, अब हुआ ये  शॉकिंग खुलासा

पेट्रोल पंप मैनेजर  हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सगा जीजा ही निकला हत्यारा।

गाजियाबाद। बीते 11 सितंबर को पेट्रोल पंप मैनेजर सोनू शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका जीजा उमेश था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने अभियुक्त के पास से ६ लाख २० हजार रुपए और एक देशी कट्टा भी बबरामद किए हैं। क्या था मामला?...

11 सितंबर को साहिबाबाद के करेला कॉलोनी की जंगल में एक कार से पुलिस ने सोनू की डेड बॉडी बरामद की थी। उसके पास से पुलिस को ११ लाख रुपए भी मिले थे। बता दें कि सोनू क्रॉसिंग रिपब्लिक में भारत पेट्रोल पंप पर मैनेजर था। 10  सितंबर को 12:30 बजे वह पेट्रोल पंप से 17  लाख रुपए कैश जमा कराने बैंक के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। अगले दिन पुलिस ने उसकी डेड बॉडी बरामद की थी। वहीं, जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू और उसके फोन नंबर को खंगालना शुरू किया तो पता चला सगा जीजा ने ही उसका मर्डर किया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कातिल जीजा ने किया शॉकिंग खुलासा

गिरफ्तारी के बाद उमेश से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो काफी शॉकिंग खुलासा हुआ। एसएसपी एच एन सिंह ने मीडिया को बताया,' सोनू और उमेश ने एक लूट की योजना बनाई थी। इस योजना के तहत सोनू पेट्रोल पंप का कैश लेकर करेला के जंगल में उमेश से मिलने जाएगा और उमेश गाड़ी में रखा पैसा लेकर वहां से चला जाएगा। 10  सितंबर को योजना के मुताबिक सोनू पेट्रोल पंप से 17 लाख रुपए जमा करने के लिए निकला, लेकिन उमेश को उसने केवल साढ़े 6 लाख रुपए के बारे में ही बताया। बाकी के पैसे उसने एक अलग थैले में रखकर सीट के नीचे छिपा दिया था। योजना के मुताबिक, सोनू जैसे ही बिजली घर के पीछे पहुंचा तो उमेश की नियत खराब हो गई और उसने अपने सगे साले को ही गोली से उड़ा दिया और साढ़े 6 लाख रुपए लेकर मौके से फरार हो गया।' एच एन सिंह ने बताया पैसों को लेकर दोनों की नियत खराब थी, जिसके कारण यह वारदात हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned