scriptGhaziabad: कांग्रेस पार्षद अपहरण मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार | Ghaziabad Police Arrested 3 Criminals in Rudrapur Parshad Kidnapping | Patrika News

Ghaziabad: कांग्रेस पार्षद अपहरण मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 25, 2020 12:47:16 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Uttarakhand के रुद्रपुर से किया गया था पार्षद को किडनैप
Police ने अपहरण में इस्‍तेमाल हुई कार बरामद की
बदमाशों के पास से एक डबल बैरल गन भी मिली

parshad.jpg
गाजियाबाद। उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर (Rudrapur) से किडनैप किए गए कांग्रेसी (Congress) पार्षद अमित मिश्रा के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गाजियाबाद (Ghaziabad) और उत्तराखंड पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। उनको उत्‍तराखंड पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से किडनैपिंग में इस्तेमाल हुई कार और बंदूक बरामद की है।
यह भी पढ़ें

Meerut: रिटायर दरोगा के खाते में गलती से आ गए 37 लाख रुपये, इमानदारी से लौटा दिए

गाजियाबाद में छोड़ गए थे बदमाश

कांग्रेसी पार्षद अमित मिश्रा को गाजियाबाद के राजनगर एक्‍सटेंशन से सकुशल बरामद किया गया था। उत्तराखंड के रुद्रपुर से कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा को 17 जनवरी को किडनैप कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन करके 40 लाख की फिरौती मांगी थी। परिजनों ने इसकी सूचना उत्तराखंड पुलिस को दी। उत्तराखंड पुलिस ने जांच की तो पता चला किडनैपर ईस्टर्न पेरिफेरल-वे एक्‍सप्रेस पर हैं। उत्तराखंड पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से मदद मांगी।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: नशे में धुत सिपाही ने खुद को मार ली गोली

दिल्‍ली व बागपत के रहने वाले हैं बदमाश

गाजियाबाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं पर ऐसा शिकंजा कसा कि किडनैपर अमित मिश्रा को राजनगर एक्सटेंशन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन बदमाशों अबरार, रिंकू और गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। दो बदमाश हरेंद्र और संदीप अभी फरार हैं। ये दिल्ली और बागपत के रहने वाले हैं। एसपी देहात नीरज जादौन का कहना है कि बदमाशों के कब्जे से अपहरण में इस्तेमाल हुई कार और एक डबल बैरल बंदूक बरामद की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो