scriptगाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप | Ghaziabad police arrested 33 hardcore criminals by opration knockout | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप

गाजियाबाद के सभी थानों की पुलिस को मिला था टास्क।

गाज़ियाबादJul 13, 2018 / 02:18 pm

Rahul Chauhan

SSP Ghaziabad

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप

गाजियाबाद। 72 घंटे के ऑपरेशन नॉकआउट के तहत गाजियाबाद पुलिस ने 33 बड़े हार्डकोर क्रिमिनल्स को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एनकाउंटर के डर से 5 बदमाशों ने कोर्ट के अंदर सरेंडर कर दिया। सरेंंडर करने वाले और पुलिस द्वारा पकड़े गए सभी बदमाश हार्डकोर क्रिमिनल्स हैं। इन पर गैंगस्टर एक्ट, हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार और दहेज हत्या जैसे जघन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह सभी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे। ऑपरेशन नॉकआउट के तहत गाजियाबाद पुलिस ने सभी को 72 घंटो के अंदर गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

महिला का पासपोर्ट वेरिफिकेशन करने के बाद पुलिसकर्मी ने कर दी ये आपत्तिजनक डिमांड, मचा हड़कंप


इन अभियुक्तों में से एक अभियुक्त पर 50000 का इनाम भी है, जिसका नाम फैजल है। अपराधी फैजल वेलकम सिटी नई दिल्ली का रहने वाला है और पिछले 4 सालों से फरार चल रहा था। लोनी पुलिस द्वारा फैजल को गिरफ्तार किया गया। एक और अभियुक्त जो कि 25000 का इनामी है, को इंदिरापुरम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त का नाम पंकज कुमार है जो कि महिपालपुर दिल्ली का रहने वाला है। ऑपरेशन नॉकआउट के तहत यह बड़ी कार्रवाई गाजियाबाद पुलिस द्वारा की गई।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद खौफ में आया ये कुख्यात बदमाश, पेशी पर जाने से कर दिया इंकार


गाजियाबाद पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने बताया कि ऑपरेशन के जिले में कुल डेढ़ सौ हार्डकोर क्रिमिनल्स को टारगेट किया गया था जिनकी गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन नॉकआउट बीती 6 तारीख को चलाया गया। कुछ बदमाश पहले ही अन्य मामलों में अन्य जिलों में जेल जा चुके हैं। गाजियाबाद पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण का कहना है कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए आगे भी इसी तरह के ऑपरेशन जारी रहेंगे। गौरतलब है कि अभी भी जिले में कई हार्डकोर इनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त से फरार हैं, जिनको अभी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो