scriptव्यापारी से सरेआम लूट करने वाले गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, दो फरार | ghaziabad police arrested the person who robbed the businessman | Patrika News

व्यापारी से सरेआम लूट करने वाले गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, दो फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 11, 2021 08:13:48 am

Submitted by:

shivmani tyagi

लूटी गई रकम और बाइक हुई बरामद व्यापारी से हथियारों के बल पर दिनदहाड़े की गई थी लूट

police-1.jpg

ghazibad police

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गाजियाबाद ( latest ghazibad news) लोनी बॉर्डर थाना इलाके में पांच जुलाई को तेल व्यापारी के साथ हुई 80 हज़ार की लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ( ghazibad police ) के अनुसार इसके कब्जे से व्यापारी से लूटी रकम और चोरी की मोटरसाइकिल समेत तमंचा भी बरामद हुआ है।लूट में शामिल दो बदमाश अभी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

नई व्यवस्था: अब बुकिंग के बाद कहीं भी लगवा सकते हैं कोरोना वैक्सीन

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर इलाके में पांच जुलाई को मोटरसाइकिल पर सवार हथियारबंद तीन लुटेरों ने पैसों की कलेक्शन कर लौट रहे तेल व्यापारी से 80 की लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक लुटेरे प्रशांत धामा उर्फ कल्लू जाट को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से व्यापारी से लूटे गए 80 हजार रुपए एक चोरी की मोटरसाइकिल एक तमंचा बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार वारदात में पकड़े गए आरोपी के दो और साथी शामिल थे जो फरार हो गए। फरार साथियों ने अपने नाम देवराज उर्फ बल्लू और दिवेश बताए हैं पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए प्रशांत शर्मा उर्फ कल्लू जाट का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए अलग से एक टीम गठित की गई है पुलिस को उम्मीद है कि इस गैंग ने कुछ अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया होगा फरार साथियों के गिरफ्तार होने के बाद कुछ अन्य वारदातों के खुलासे भी होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो