scriptकांग्रेस ने की बसों की घोषणा, दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे मजदूर, पुलिस ने लाठी फटकार कर वापस खदेड़ा | ghaziabad police beaten and restrict entry of migrants from delhi | Patrika News

कांग्रेस ने की बसों की घोषणा, दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे मजदूर, पुलिस ने लाठी फटकार कर वापस खदेड़ा

locationगाज़ियाबादPublished: May 19, 2020 06:40:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कांग्रेस द्वारा प्रवासियों को घर भेजने के लिए हजार बस भेजने का ऐलान किया गया है
-जानकारी मिलते ही दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लोगों की भीड़़ जुटने लगी
-पूरी घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं

addtext_com_mdg1otu0mtuzng.jpg
गाजियाबाद। दिल्ली के सीमापुरी बॉर्डर से घुसे प्रवासी मजदूरो को पुलिस ने डंडे से फटकार कर खदेड़ दिया। जिसके बाद मजदूरो में भगदड़ मच गई। वहीं इस पूरी घटना के वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है। इस कांग्रेस द्वारा प्रवासियों को घर भेजने के लिए हजार बस भेजने का ऐलान किया गया है। जिसकी जानकारी मिलते ही दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लोगों की भीड़़ जुटने लगी।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी ने की 1000 बस भेजने की घोषणा, दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर जुटी प्रवासियों की भीड़

मजदूर सीमापुरी बॉर्डर से गाजियाबाद की तरफ शालीमार गार्डन मेन रोड की तरफ से भी जनपद में आने लगे। यह सूचना साहिबाबाद पुलिस को मिली तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें गाजियाबाद में प्रवेश करने पर मना किया गया। लेकिन भीड़ अपनी बात पर अडिग रही। जैसे ही भीड़ ने शोरगुल और हंगामा शुरू किया तो पुलिस के द्वारा बल प्रयोग करते हुए उन्हें वापस खदेड़ा गया। जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में कुछ घंटे के अंतराल पर हुआ दो बच्चियों का जन्म, फिर एक परिवार ने कर दी डीएनए जांच की मांग

उधर, प्रवासी मजदूरों का कहना है कि अगर वह वापस जाते हैं तो दिल्ली पुलिस भी उन्हें रोक रही है और इधर गाजियाबाद में भी उन्हें प्रवेश करने से रोका जा रहा है। इसके चलते इन पर दोहरी मार पड़ रही है। ऊपर से इनके पास खाने के लिए पैसे भी खत्म हो चुके हैं और अब ये लोग किसी भी हालत में अपने गांव जाना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो