scriptनर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद | Ghaziabad police find 4 years old boy trying to identifying him | Patrika News

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

locationगाज़ियाबादPublished: May 18, 2019 10:31:05 am

Submitted by:

sharad asthana

रेडिसन ब्‍लू होटल के पास स्थित एक नर्सरी में मिला मासूम
बच्‍चे के चेहरे पर हैं धारदार हथियार से काटे जाने के कई निशान
सफेद रंग की टी-शर्ट और नीली हाफ जींस पहनी हुई थी मासूम ने
यशोदा अस्‍पताल में पुलिस की देखरेख में चल रहा है इलाज

Ghaziabad police

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

गाजियाबाद। जनपद में रेडिसन ब्‍लू होटल के पास स्थित एक नर्सरी में लहूलुहान बच्‍चा मिला है। उसकी उम्र 4 साल बताई जा रही है। उसके चेहरे पर धरदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। पुलिस ने उसे निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया है। चेहरे पर चोट होने की वजह से वह ज्‍यादा नहीं बोल पा रहा है। बस इतना ही कह पा रहा है, अंकल मुझे बचा लीजिए। पुलिस ने बच्‍चे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO :घर की छत पर खेल रहे मासूम को उड़ा ले गयी तेज हवा, हायर सेंटर रेफर

बुधवार शाम का है मामला

मामला बुधवार शाम का है। कौशांबी पुलिस को सूचना मिली कि श्यामा निकुंज नर्सरी में एक बच्‍चा बेहोश पड़ा हुआ है। यह नर्सरी ग्रेटर नोएडा निवासी गुड्डू की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बच्‍चे के चेहरे पर धारदार हथियार से काटे जाने के कई निशान मिले हैं। पुलिस ने फौरन उसे निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया। देखने में चार साल का मासूम किसी अच्‍छे परिवार का लग रहा है। उसने सफेद रंग की टी-शर्ट और नीली हाफ जींस पहनी हुई थी। उसके एक पैर में चप्‍पल मिली है। वह बुरी तरह घायल है और कुछ बोल नहीं पा रहा है।
यह भी पढ़ें

एसएसपी के पास पहुंचा पति, बोला- साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ

चोट की वजह से नहीं बोल पा रहा बच्‍चा

एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि बच्‍चे को घायल हालत में यशोदा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। वह अभी कुछ नहीं बोल पा रहा है। उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, कौशांबी चौकी प्रभारी शरद कांत का कहना है क‍ि बच्‍चा बस इतना कह रहा है, मुझे बहुत दर्द हो रहा है। प्‍लीज अंकल, मुझे बचा लीजिए।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री की बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महेश शर्मा को ब्लैकमेल मामले में हुई कार्रवाई

पहचान के किए जा रहे प्रयास

पुलिस के मुताबिक, आईसीयू से बाहर आने के बाद आधार कार्ड मशीन पर मासूम की उंगलियों के निशान से भी पहचान के प्रयास किए जाएंगे। साथ ही आसपास के जिलों में फोटो भेजकर व सोशल मीडिया के माध्‍यम से भी पहचान की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। माना जा रहा है क‍ि बच्‍चे को बेहोशी की हालत में नर्सरी में फेंका गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो