scriptप्रेमी बोला- वह मेरी नहीं तो किसी दूसरे की होते कैसे देखता, इसलिए दिया इस वारदात को अंजाम, देखें वीडियो- | Ghaziabad police has reveal case of murder with knife | Patrika News

प्रेमी बोला- वह मेरी नहीं तो किसी दूसरे की होते कैसे देखता, इसलिए दिया इस वारदात को अंजाम, देखें वीडियो-

locationगाज़ियाबादPublished: May 08, 2019 04:23:10 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित गढ़ी गांव का मामला
प्रेमी ने एकतरफा प्यार में युवती के पिता काे सरेआम उतारा था मौत के घाट
हत्या के आरोप में नाबालिग युवक के साथ उसकी मां भी गिरफ्तार

ghaziabad police

प्रेमी बोला- वह मेरी नहीं तो किसी दूसरे की होते कैसे देखता, इसलिए दिया इस वारदात को अंजाम

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट इलाके के गांव गढ़ी में 2 मई को एकतरफा प्यार के चलते एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पिता को ही चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो आरोपी युवक अपने गांव की ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन इस बात से नाखुश थे। उन्होंने अपनी लड़की का रिश्ता किसी दूसरी जगह कर दिया था, लेकिन आरोपी को यह बात नागवार गुजरी और उसने प्रेमिका के पिता की 2 मई को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। उसके बाद से फरार चल रहे आरोपी को पकड़नेे के लिए पुलिस ने 4 टीम गठित की थी। इस मामलेे में लिप्त एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

बाबा साहेब की मूर्ति पर युवकों ने की पत्थरबाजी, क्षेत्र में तनाव के बाद पुलिस फोर्स तैनात

मामले का खुलासा करते हुए थाना अध्यक्ष सिहानी गेट संजय कुमार पांडे ने बताया कि मोरटा चौकी इलाके के गांव गढ़ी में 2 मई 2019 को एकतरफा प्यार करने वाले नाबालिग युवक राज (काल्पनिक नाम) ने गढ़ी निवासी एक व्यक्ति को दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था और वह मौके से फरार हो गया था। आखिरकार आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह मृतक की बेटी से बेइंतहा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसके प्रस्ताव को युवती के पिता ने ठुकरा दिया था। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी का रिश्ता किसी दूसरी जगह तय कर दिया था। वह किसी दूसरी जगह अपनी प्रेमिका की शादी नहीं होने देना चाहता था। इसलिए उसने युवती के पिता को अपने रास्ते से हटाने की योजना तैयार की आैर उसने एक आॅनलाइन कंपनी से 2 माह पहले एक चाकू मंगवाया और 2 मई को वह युवती के घर जा पहुंचा। जहां उसने युवती के पिता पर वार करने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी जान बचाते हुए बाहर की आेर भागा। इसके बाद उसने दौड़ा-दौड़ाकर दिनदहाड़े चाकू से गोदकर मार डाला।
यह भी पढ़ें

नमाज पढ़ घर लौटे रोजेदार से बहू ने की ऐसी डिमांड कि उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो-

इसके बाद आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद सिकरोड़ी गेट के पास वाल्मीकि मंदिर के पीछे अपने खून से सने कपड़ों और चाकू को छिपाकर फरार हो गया था। थानाध्यक्ष का कहना है कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इस काम लिए उसकी मां कुसुम ने भी उसे उकसाया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले में कुसुम भी दोषी पाई गई और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो