scriptGhaziabad Police identified criminals and declared 28 district Badar | गाजियाबाद पुलिस ने अपराधी पकड़ो अभियान चलाकर 28 लोग किए जिला बदर, मदद करने वालों को दी ये चेतावनी | Patrika News

गाजियाबाद पुलिस ने अपराधी पकड़ो अभियान चलाकर 28 लोग किए जिला बदर, मदद करने वालों को दी ये चेतावनी

पुलिस ने बताया कि अभी और भी अपराधियों की लिस्ट तैयार की जा रही है। जो भी अपराधिक प्रवृत्ति के लोग होंगे उन्हें भी जिला बदर किया जाएगा और इन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई होगी।

गाज़ियाबाद

Published: May 07, 2022 11:00:19 am

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपराध के ग्राफ में एकाएक वृद्धि हुई है। लेकिन इस पर काबू पाने के लिए कई तरह की योजनाओं पर कार्य करते हुए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में देहात के सभी थाना क्षेत्र में अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने अभी तक 28 ऐसे लोगों को चिन्हित किया है, जो अपराधिक प्रवृत्ति के हैं और अपराध में संलिप्त रहते हैं। ऐसे सभी 28 अपराधियों को पुलिस ने जिला बदर कर दिया है। इतना ही नहीं उनके मोहल्ले में जाकर पुलिस ने बाकायदा मुनादी करते हुए घोषणा कर दी है कि यदि यह लोग अपने घर पाए जाते हैं तो उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि यदि इन लोगों को उनके परिचित या रिश्तेदार भी संरक्षण देते हैं तो उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।
photo_2022-05-07_08-09-54.jpg
संरक्ष्सण देने वाला भी नहीं बचेगा पुलिस की कार्रवाई से

गौरतलब है कि गाजियाबाद पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में पूरी तरह जुट गई है। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देहात के सभी थाना क्षेत्रों में रहने वाले अपराधियों की एक सूची तैयार की है जिसमे 28 अपराधियों को चिन्हित करते हुए उन्हें जिला बदर कर दिया है। बाकायदा पुलिस ने उनके मोहल्ले में जाकर मुनादी कर यह भी घोषणा कर दी है कि यह लोग जिला बदर कर दिए गए हैं और यदि घर पर पाए जाते हैं। तो निश्चित तौर पर इन्हें जेल भेजा जाएगा और यदि इनके परिचित या रिश्तेदार उन्हें संरक्षण देते हैं तो उनके खिलाफ भी सख्त एक्शन लेते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी।
इन इलाकों से अब तक 28 जिला बदर

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि देहात के थाना क्षेत्रों में होने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की एक लिस्ट तैयार करते हुए कुल 28 लोगों को जिला बदर किया गया है। इनमें से लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले 9, लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में 3, थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में 3, थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले 3, मुरादनगर में 7, मोदीनगर में 2, जबकि भोजपुर में एक अपराधी समेत कुल 28 अपराधी शामिल हैं। जिन्हें जिला बदर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बाकायदा इनके मोहल्ले में जाकर मुनादी कराई गई है। ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल सके कि इन लोगों को जिला बदर किया गया है। उन्होंने बताया इसके अलावा अभी और भी अपराधियों की लिस्ट तैयार की जा रही है। जो भी अपराधिक प्रवृत्ति के लोग होंगे उन्हें भी जिला बदर किया जाएगा और इन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

काली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की गिरफ्तारी की मांगयूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पणDelhi Shopping Festival: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, रोजगार और व्यापार को लेकर अगले साल होगा महोत्सवसलमान के वकील को लॉरेंस गुर्गों की धमकी, मूसेवाला हाल करेंगेशिखर धवन बने टीम इंडिया के नए कप्तान, वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलानMaharashtr: नासिक में 'सूफी बाबा' ख्वाजा सैय्यद चिश्ती की हत्या, सिर में मारी गई गोली, अफगानिस्तान से था नाताKaali Poster Controversy: कनाडा के म्यूजियम ने हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने पर मांगी माफी, नहीं दिखाई जाएगी 'काली' फिल्मविराट कोहली जल्द लेंगे क्रिकेट से संन्यास, ये 2 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.