scriptगाजियाबाद: बर्गर खिलाकर जेठ ने ही कर दी थी महिला की हत्‍या | ghaziabad police reveal murder case of rail employee | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: बर्गर खिलाकर जेठ ने ही कर दी थी महिला की हत्‍या

विजय नगर इलाके में 5 सितंबर को बोरी में मिला था पुष्पा नाम की महिला का शव

गाज़ियाबादSep 08, 2017 / 02:08 pm

sharad asthana

ghaziabad murder

ghaziabad murder

गाजियाबाद। विजय नगर इलाके में 5 सितंबर को बोरी में पुष्पा नाम की महिला का शव मिला था। पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, रेलवे में वेंडर पुष्पा के जेठ नंद किशोर ने वारदात की साजिश रची थी, क्योंकि उसके पति की मौत के बाद वह घर को हड़पना चाहता था। उसने 4 तारीख को बर्गर में नींद की गोली मिलाकर पुष्पा और उसकी बेटी को खिला दी थी। इसके बाद आरोपी ने अपने भांजे उधम सिंह और उसके साथी विक्की व गौरव के साथ मिलकर पुष्पा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है क‍ि पांच साल पहले पुष्पा के पति का शव भी बोरी में ही मिला था।
नाबालिग ने कार सीखते समय सात लाेगों पर चढ़ाई गाड़ी, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

बोरे में बंदकर फेंका था शव को

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया क‍ि आरोपी जब स्कूटी पर शव लेकर उसे विजय नगर इलाके में ठिकाने लगाने जा रहे थे तो रास्‍ते में बोरा गिर गया। इसके बाद वे शिवपुरी इलाके में ही शव को फेंककर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने उधम सिंह और उसके साथी गौरव व विक्की को गिरफ्तार किया है। गौरव इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस का छात्र है। जबक‍ि विक्की रिलायबल इंस्टिट्यूट मेरठ रोड गाजियाबाद में बीबीए का छात्र है। वहीं, उधमसिंह मोबाइल रिचार्ज करने का काम करता है। तीनों ने पैसे के लालच में नंदकिशोर का साथ दिया था। एसपी सिटी ने बताया क‍ि विक्की और गौरव ने 50 हजार रुपए के लालच में उधम सिंह और नंद किशोर का साथ दिया था। उधर, मुख्‍य आरोपी नंदकिशोर अभी फरार है।
शामली में किशोरी को अगवा कर तीन युवकों ने चार दिन तक किया गैंगरेप

पति की भी हुई भी इसी तरह हत्‍या

इस मामले में एक चौंकाने वाली बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले पुष्पा के पति की भी हत्या करके उनके शव को बोरी में ही फेंक दिया गया था। शक है कि नंदकिशोर ने ही तो कहीं पुष्पा के पति की भी हत्या नहीं की। नंदकिशोर की गिरफ्तारी के बाद ही अब पूरा मामला साफ हो पाएगा।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद: बर्गर खिलाकर जेठ ने ही कर दी थी महिला की हत्‍या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो