scriptVideo: पुलिस ने भाजपा नेता के हत्‍यारोपी को मारी गोली | Ghaziabad Police Shot BJP Leader Murderer | Patrika News

Video: पुलिस ने भाजपा नेता के हत्‍यारोपी को मारी गोली

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 08, 2019 02:17:41 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

BJP नेता डॉ. बीएस तोमर की हत्‍या का आरोप है नौशाद पर
पुलिस रेलवे के माल गोदाम के पास कर रही थी चेकिंग
25 हजार रुपये का इनाम घोषित था बदमाश पर

Ghaziabad
गाजियाबाद। पुलिस ने बुधवार शाम को मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। उस पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता डॉ. बीएस तोमर की हत्‍या का आरोप है। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: यूपी के इस जिले में एसएसपी ने दी चेतावनी, सड़क पर पढ़ी नमाज तो होगी कार्रवाई

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है क‍ि नौशाद पर मसूरी थाना क्षेत्र में हुई डॉ. बीएस तोमर की हत्‍या का आरोप है। वह इस मामले में मुख्‍य अभियुक्‍त है। बुधवार को कोतवाली पुलिस रेलवे के माल गोदाम के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान उन्‍हें एक संदिग्ध आता दिखा।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाक‍र युवक ने किया गंदा काम

पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में संदिग्‍ध को गोली लग गई। बदमाश की पहचान नौशाद उर्फ बकरी निवासी थाना मसूरी गाजियाबाद के रूप में हुई है। वह काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, नौशाद 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो