scriptVideo: दिल्‍ली-गाजियाबाद बॉर्डर से नहीं जाने दी जा रही हैं गाड़ियां | Ghaziabad Police Stopped Vehicle On Delhi Border Because Of Violence | Patrika News

Video: दिल्‍ली-गाजियाबाद बॉर्डर से नहीं जाने दी जा रही हैं गाड़ियां

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 26, 2020 02:42:36 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Delhi में हो रही हिंसा को देखते हुए सीमा पर पुलिस बल तैनात
Border पर चेकिंग के बाद पैदल आने-जाने की है इजाजत
सीमा से लगते तीन किमी के क्षेत्र में बंद रहेंगी शराब की दुकानें

vlcsnap-2020-02-26-14h31m57s404.png
गाजियाबाद। दिल्ली (Delhi) में सीएए (CAA) को लेकर हिंसा हो रही है। दिल्‍ली के नॉर्थ-ईस्‍ट जिले (North-East) में कई जगह आगजनी की घटनाएं हुई हैं। गाजियाबाद (Ghaziabad) बॉर्डर (Border) से लगते दिल्‍ली के क्षेत्रों में हो रही हिंसक घटनाओं को देखते हुए जनपद में सीमाएं सील कर दी गई हैं। साथ ही जनपद में बॉर्डर से लगते हुए तीन किलोमीटर के क्षेत्र में 26 फरवरी (February) यानी बुधवार को शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इसको लेकर डीएम ने आदेश जारी कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

दिल्‍ली में हुई हिंसा के बाद इन शहरों में बंद की गईं शराब की दुकानें

पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद

गाजियाबाद में दिल्ली से सटे बॉर्डर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बॉर्डर पर हर शख्स की सघन चेकिंग की जा रही है। उसके बाद ही किसी को केवल पैदल ही आने-जाने की इजाजत दी जा रही है। गाड़ियों को सीमा पार नहीं करने दिया जा रहा है। गाजियाबाद पुलिस पूरे एक्शन में है। आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी भी हाल में माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

CAA हिंसा को लेकर हाई अलर्ट, मुरादाबाद में देर रात पहुंचे एडीजी अविनाश चन्द्र

पुलिस गश्‍त बढ़ाई गई

एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दिल्ली में हो रही हिंसा को देखते हुए गाजियाबाद में भी पूरी तरह हाई अलर्ट जारी है। सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। दिल्ली से सटे बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। वहां पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे लोगों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है, जो माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो