scriptTeachers Day: BJP MLA ने बच्‍चों को बताया, समाज के सबसे निचले तबके में पैदा हुए हैं प्रधानमंत्री मोदी- देखें वीडियो | Ghaziabad Sahibabad BJP MLA Sunil Sharma Teach Children | Patrika News

Teachers Day: BJP MLA ने बच्‍चों को बताया, समाज के सबसे निचले तबके में पैदा हुए हैं प्रधानमंत्री मोदी- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 05, 2019 03:52:29 pm

Submitted by:

sharad asthana

BJP विधायक सुनील शर्मा ने कौशांबी भोपुरा के प्राइमरी स्कूल में ली क्‍लास
एपीजे अब्‍दुल कलाम, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी के बारे बताया
कहा- स्‍कॉलरशिप लेकर पढ़े थे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

vlcsnap-2019-09-05-15h05m03s753.png
गाजियाबाद। टीचर्स डे ( Teachers Day ) की पूर्व संध्‍या पर साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने बच्‍चों की क्‍लास ली। बुधवार को उन्‍होंने कौशांबी भोपुरा के प्राइमरी स्कूल में बच्‍चों को पढ़ाया। इस दौरान उन्‍होंने बच्‍चों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बारे में बच्‍चों को बताया।
यह कहा बच्‍चों से

भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने बच्‍चों से कहा कि अखबार पढ़ने से सामान्‍य ज्ञान बढ़ता है। उन्‍होंने कहा कि खेलिएगा, पढ़ि‍एगा और स्‍वस्‍थ रहिएगा। कभी भी मन में अगर यह बात आए कि मैैं भी बड़ी गाड़ि‍यों में स्‍कूल जाता तो अच्‍छा रहता। तब एपीजे अब्‍दुल कलाम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी अदित्‍यनाथ के चेहरे याद कर लेना। ये किसी संपन्‍न घर में पैदा नहीं हुए। ये मिडिल क्‍लास में पैदा नहीं हुए। ये समाज के सबसे निचले तबके में पैदा हुए हैं और आज देश के प्रधानमंत्री हैं।
यह भी पढ़ें

Teachers Day: प्राइवेट स्‍कूल छोड़कर बच्‍चों ने अखलाक के स्‍कूल में लिया दाखिला, सीएम ने दिए 25 हजार रुपये

गरीब परिवार में पैदा हुए थे अटल बिहारी वाजपेयी

उन्‍होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भी गरीब परिवार में पैदा हुए थे। उन्‍होंने मेहनत की थी। स्‍कॉलरशिप लेकर पढ़े थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत को परमाणु शक्ति संपन्‍न बनाया था। उन्‍होंने अपने कार्यकाल में भारत में सबसे पहले परमाुण परीक्षण कराया था। हिंदुस्‍तान में सबसे पहले एटम बम का परीक्षण करने वाले अटल बिहारी वाजपेयी थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो