script

Ghaziabad: DLF कॉलोनी में सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट, तीन फ्लैटों की दीवारें उड़ीं

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 24, 2020 04:30:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Sahibabad थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
दो बच्‍चों समेत तीन लोग घायल
दूर तक गिरा दीवार का मलबा

vlcsnap-2020-02-24-15h53m35s996.png
गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद (Sahibabad Thana) इलाके की डीएलएफ (DLF) कॉलोनी में सोमवार (Monday) को एक फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग (Fire Brigade) और स्थानीय पुलिस को दी। दमकल विभाग और स्‍थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में दो बच्‍चों समेत तीन लोग घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ें

Amroha: जंगल में रिश्‍तेदार ने किशोरी के हाथ-पैर बांधकर उसे बुरी तरह पीटा, ऐसे बची जान- देखें Video

अपार्टमेंट में हैं 12 फ्लैट

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना साहिबाबाद इलाके की डीएलएफ कॉलोनी में एक अपार्टमेंट बना हुआ है। इसमें 12 फ्लैट बने हुए हैं। सोमवार दोपहर को इनमें से एक फ्लैट में आग लग गई। शुरुआत में आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन देखते-देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। घर में रखे सिलेंडर में भी आग लग गई, जिससे सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया। इसके बाद 3 फ्लैटों की दीवारें उड़ गईं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad SSP की सराहनीय पहल, गली-मोहल्‍लों में होने वाले क्राइम की इस नंबर पर करें शिकायत

नहीं पता चला आग लगने का कारण

इसका मलबा दूर-दूर तक जाकर गिरा। हादसे में मुकेश की पत्‍नी मोनी और उसके दो बच्‍चे घायल हो गए हैं। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक घर में रखा लाखों का कीमती सामन जलकर राख हो गया। अभी आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो