आपसी खून-खराबे में चली गई संजय की जान, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आपसी खून-खराबे में चली गई संजय की जान, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Virendra Kumar Sharma | Updated: 25 Aug 2019, 11:44:33 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. सिपाही के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया मर्डर
2. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार

 

गाजियाबाद. थाना मुरादनगर एरिया के रोशनपुर सलेमाबाद गांव निवासी संजय की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या के मामले में पुलिस ने सिपाही के भाई समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभी इस घटना का मुख्य आरोपी फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जगह—जगह दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: संचालक ने महिला मैनेजर के साथ किया जिम के अंदर गलत काम

बता दें कि रोशनपुर सलेमाबाद निवासी संजय कुमार 16 अगस्त को घर से तारीख पर गाजियाबाद कोर्ट गया था। 17 अगस्त की सुबह उसका शव खुर्रमपुर गांव से पुलिस ने बरामद किया था। गले में रस्सी बंधी हुई थी। परिजनों की तहरीर पर मुरादनगर थाने में मामले की एफआईआर दर्ज की गई थी। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि हत्या के मामले मेंं रोशनपुर सलेमाबाद निवासी रोहित, सहदेव, विक्रांत गिरफ्तार कर लिया गया। विक्रांत का भाई यूपी पुलिस में सिपाही है। इस हत्या का मुख्य आरोपी सुनील फरार है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर मृतक संजय का पर्स, संजय के पिता का आधार कार्ड, पेन कार्ड व 150 रुपये बरामद किए है।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमत में एक बार फिर आया उछाल, जानिए आज के भाव

एसपी ने बताया कि साल 2000 में संजय के भाई की हत्या कर दी गई थी। इस मामले मेंं सहदेव व सुनील जेल गए थे। 6 साल तक वे जेल में रहे। सुनील के भाई की 2013 में हत्या कर दी गई थी। सुनील का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सुनील को शक था कि उसके भाई की हत्या संजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है। हालांकि पुलिस के जांच के बाद संजय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। इस रंजिश के चलते करीब डेढ़ माह पहले सुनील व संजय के बीच में विवाद भी हुआ था। प्लानिंग के तहत सुनील ने अपने साथियों के साथ मिलकर 16 अगस्त को संजय की हत्या कर दी। शव को ईख के खेत में फेंक दिया।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned