scriptVideo: बुजुर्ग माता-पिता को घर से निकालने की चाहत रखने वाले बेटे-बहू हुए बेघर, वायरल हुआ वीडियो | ghaziabad senior citizen video viral on twitter police took action | Patrika News

Video: बुजुर्ग माता-पिता को घर से निकालने की चाहत रखने वाले बेटे-बहू हुए बेघर, वायरल हुआ वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 07, 2019 04:21:25 pm

Submitted by:

sharad asthana

लोनी के डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी के रहने वाले बुजुर्ग दंपति ने जारी किया था वीडियो
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस व प्रशासन ने उठाया कदम
डीएम गाजियाबाद के ट्व‍िटर अकाउंट से ट्वीट कर दी गई समझौते की जानकारी

Ghaziabad

Video: बुजुर्ग दंपति ने रोकर लोगों से लगाई गुहार, हमें बेटे और बहू से बचाओ, पुलिस ने ऐसे दिलाया इंसाफ

गाजियाबाद। जनपद के एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्व‍िटर पर पोस्‍ट इस वीडियो को कई लोग रिट्वीट कर गाजियाबाद पुलिस और प्रशासन से मदद की मांग कर रहे हैं। रविवार दोपहर को पुलिस और प्रशासन ने दंपति और उसके बेटे व बहू में समझौता करा दिया। अब बेटा व बहू 10 दिन के अंदर मकान छोड़ देंगे और किराये के मकान में रहेंगे।
यह भी पढ़ें

CBI ने पूर्व Income Tax Commissioner के घर व ऑफिस में मारा छापा, मिला इतने करोड़ रुपये का सोना

यह है वीडियो में

वीडियो लोनी डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी के रहने वाले बुजुर्ग दंपति का है। डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी स्थित एमएम रोड पर इंद्रजीत ग्रोवर अपनी पत्‍नी पुष्‍पा ग्राेवर और बेटे व बहू के साथ रहते हैं। वीडियो में बेटे का नाम अभिषेक ग्रोवर और बहू का नाम रिया ग्रोवर बताया गया है। वीडियो में इंद्रजीत ग्रोवर कह रहे हैं, मैं हार्ट पेशेंट हूं। मेरी पत्‍नी को भी बीमारी है। वे अपने पैसे से कमाए मकान में रह रहे हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटी शादीशुदा है, जो बाहर रह रही है। बेटा और बहू उन पर मकान छोड़ने का दबाव बना रहे हैं। मैंने डीएम को भी शिकायत दी है कि मुझे बच्‍चों से बचाएं। दोनों हमारे ऊपर झूठे केस लगा रहे हैं, जिससे हम हार्ट अटैक से मर जाएं या आत्‍महत्‍या कर लें। मैं अपने बेटे काे नवंबर 2018 में बेदखल कर चुका हूं। उनसे हमें बचाया जाए। इंद्रजीत ग्रोवर ने वीडियो में अपना मोबाइल नंबर भी बताया है।
यह भी पढ़ें

बिजनौर: प्रेमी के साथ में नहीं जाने दिया तो महिला ने अपने ही घर में लगा दी आग- देखें वीडियो

Ghaziabad
पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ने कराया समझौता

इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने रविवार दोपहर को ट्वीट किया कि इस मामले में लोनी पुलिस को निर्देशित किया गया है। बेटा बाहर गया हुआ है। उसके वापस आने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस बारे में डीएम गाजियाबाद के ट्वि‍टर अकाउंट से रविवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पिता और बेटे के बीच समझौते की जानकारी दी गई। रविवार दोपहर को एसडीएम और सीओ लोनी मौके पर गए और दोनों पक्षों में समझौता कराया।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

ghaziabad
लेटर भी किया गया ट्वीट

डीएम गाजियाबाद के ट्व‍िटर अकाउंट से बेटे अ‍भिषेक ग्रोवर का लेटर भी ट्वीट किया गया। इसमें लिखा था कि वह अपने पिता की इच्‍छानुसार किराये के मकान में रहेंगे। 7 जुलाई 2019 के बाद 10 दिन के अंदर वह अपना सामान लेकर वहां से चले जाएंगे। इस लेटर पर उनके और उनकी पत्‍नी के साइन हैं। वहीं, इस बारे में जब वीडियो में दिए गए माेबाइल नंबर पर बात करने की को‍शिश की गई तो वह स्विच ऑफ मिला।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो