scriptयुवक ने किया चचेरी बहन से रेप का प्रयास, फिर थाने में पहुंचकर किया यह काम | ghaziabad sihani gate attempt to rape and murder case | Patrika News

युवक ने किया चचेरी बहन से रेप का प्रयास, फिर थाने में पहुंचकर किया यह काम

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 18, 2019 02:09:19 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला
16 साल की किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने किया चाकू से हमला
वारदात के बाद थाने में खुद पहुंचा आरोपी

Ghaziabad

युवक ने पहले किया चचेरी बहन से रेप का प्रयास और बाद में कर दिया यह कांड

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके में सोमवार शाम को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने अपनी चचेरी बहन से रेप का प्रयास किया। उसमें विफल होने पर आरोपी ने उसको चाकुओं से गोद दिया। पीड़ि‍ता को पहले गाजियाबाद और फिर दिल्ली के हायर सेंटर में एडमिट कराया गया है।
यह भी पढ़ें

पति पर चढ़ा शराब का नशा, सबके सामने पत्नी के साथ किया ये काम, मासूम बच्चों के उड़े होश

पीड़ि‍ता की मां ने लगाए आरोप

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि सोमवार को उनकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। उसी दौरान युवक घर में आया। इसके बाद उसने दुष्कर्म का प्रयास किया। 16 साल की किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता की मां का कहना है क‍ि उन्‍होंने इस पूरे मामले की तहरीर थाना सिहानी गेट में दी है।
यह भी पढ़ें

दो माह की अबोध बच्ची के साथ दबंगों ने किया कुछ ऐसा जो आप सोच भी नहीं सकते

एसपी सिटी ने दिया यह बयान

वहीं, वारदात के बाद आरोपी युवक आदिल ने खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि थाना सिहानी गेट इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी चचेरी बहन को ही चाकुओं से गोद डाला है। वारदात के बाद वह खुद थाने पहुंच गया। उसने ही वारदात की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने लहूलुहान हालत में पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे दिल्‍ली रेफर कर दिया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो