scriptGhaziabad: एसएसपी ने सिस्‍टम सुधारने के लिए एक साथ 239 पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर | ghaziabad ssp kalanidhi naithani transfer 239 police staff | Patrika News

Ghaziabad: एसएसपी ने सिस्‍टम सुधारने के लिए एक साथ 239 पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 17, 2020 10:04:34 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Ghaziabad के SSP ने की कार्रवाई
तीन वर्ष से अधिक समय से थाने पर थे तैनात
Indirapuram थाने से 26 पुलिसकर्मियों का हटाया गया

ssp.jpg
गाजियाबाद। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी (SSP) कलानिधि नैथानी (Kalanidhi Naithani) ने 239 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया है। इसके तहत तीन वर्ष से अधिक एक ही थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों के एक साथ तबादले किए गए हैं। इन तबादलों के पीछे लंबे समय से एक ही जगह तैनाती, जनसुनवाई में कमी और भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगाने की कोशिश बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

Moradabad: रोडवेज वर्कशॉप में आग से मच गयी अफरा-तफरी, रोकना पड़ा बसों का संचालन

इसस पहले भी कई पुलिसकर्मियों के कर चुके हैं ट्रांसफर

आदेश के अनुसार, सभी पुलिसकर्मियों को सोमवार तक सभी को नवीन तैनाती के स्थान पर चार्ज लेने को कहा गया है। इससे पहले भी एसएसपी गाजियाबाद में लंबे समय से एक ही जगह पर तैनात 141 दरोगा और 330 पीआरवी कर्मी के ट्रांसफर कर चुके हैं। इस कार्रवाई में थाना इंदिरापुरम से 26 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। इसके अलावा सिहानी गेट से 26, कवि नगर से 26 और साहिबाबाद से 24 पुलिसकर्मी हटाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

अलर्ट: पाकिस्तानी टिड्डी दल कर सकता है किसानों की फसलों पर हमला

यह कहा एसएसपी ने

एसएसपी कलानिधि नैथानी की मानें तो जब से यह प्रक्रिया अपनाई गई है तब से शिकायतों में काफी गिरावट आई है। इससे पारदर्शिता भी बढ़ी है। एसएसपी ने सभी को पूरे जोश के साथ नई तैनाती के स्थान पर जनहित में कार्य करने का कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो