scriptबदमाशों का की कमर तोड़ने को गाजियाबाद एसएसपी ने शुरू किया ऑपरेशन दस्तक | Ghaziabad SSP starts operation to break the back of miscreants | Patrika News

बदमाशों का की कमर तोड़ने को गाजियाबाद एसएसपी ने शुरू किया ऑपरेशन दस्तक

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 24, 2020 07:26:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद पुलिस एसएसपी ने दस साल पुराने सभी अपराधियाें की कुंडली के आदेश जिला पुलिस काे दिए हैं। एक ही दिन में 40 अपराधियाें की हिस्ट्री शीट भी खाेली गई है।

poice.jpg

police

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vqxtt?autoplay=1?feature=oembed
गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi ) पुलिस की याेजना सफल हुई ताे गाजियाबाद में अब बदमाशों की खैर नहीं हाेगी। गाजियाबाद पुलिस ( ghazibad police ) अब जनपद में पहली बार हिस्ट्रीशीटरों की कड़ी निगरानी का अभियान ऑपरेशन दस्तक शुरू करने जा रही है। अभियान के तहत एक ही दिन 40 दुर्दांत अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है।
यह भी पढ़ें

कहीं आपका मीटर तो नहीं कर रहा बिजली बिल में हेराफेरी ! स्मार्ट मीटर काे लेकर आ रही ये समस्याएं

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन दस्तक शुरू किया गया है। अभियान के तहत जनपद में कुख्यात दुर्दांत शातिर गैंगस्टर अपराधियों पर लगातार कठोर कार्यवाही के निर्देश जारी किए गए हैं। इसी क्रम में जनपद में आज मात्र एक ही दिन में कुल 40 अभ्यस्त कुख्यात अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। इनमें 27 अपराधी ऐसे हैं जो गाजियाबाद के रहने वाले हैं, और दिल्ली में अपराध करते हैं। 13 अन्य अपराधियों की भी एचएस खोली गई है। उन्होंने बताया कि इनमे 07-हत्या, 22 -लूट, 11- चोरी के अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है और जनपद में अब तक शातिर गैंगस्टर दुर्दांत अभ्यस्त कुल 380 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट जनवरी 2020 से अब तक खोली जा चुकी है। एसएसपी ने सभी अधीनस्थों को अपराधियों के विरुद्ध लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच वेस्ट में एमएलसी चुनाव की तैयारियां तेज

एसएसपी ( SSP Ghaziabad ) के अनुसार जनपद में पिछले 10 वर्ष अर्थात 2010 के बाद प्रचलित की गई हिस्ट्री शीट से संबंधित एचएस अपराधियों के सत्यापन के लिए जनपद में ऑपरेशन दस्तक चलाया जा रहा है जिसमें प्रत्येक एचएस अपराधी के मोहल्ले में पुलिसकर्मी जाकर उसका घर तस्दीक करते हुए उसका वर्तमान व्यवसाय, आय का स्रोत, मोबाइल नंबर, वर्तमान आम सोहरत, वर्तमान स्थिति, घर का फोटो आदि से अवगत कराएंगे। एवं थाने पर जीडी, फ्लाईशीट एवं रजिस्टर नंबर आठ तथा ग्राम अपराध पुस्तिका में किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो