scriptएनसीआर के इस शहर में आज संभल कर निकले, लंबा हो सकता है सफर | Ghaziabad Traffic Police implemented four hour route diversion | Patrika News

एनसीआर के इस शहर में आज संभल कर निकले, लंबा हो सकता है सफर

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 14, 2018 11:48:16 am

Submitted by:

Iftekhar

अम्बेडकर जयंती के चलते गाजियाबाद में चार घटे तक लागू रहेगा रुट डायवर्जन

traffic image
गाजियाबाद। देश भर में आज संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई जा रही है। एनसीआर के गाजियायाबाद में भी बाबा साहब के जश्न को लेकर आज अलग – अलग जगहों पर रैली और झांकिया निकाली जा रही है। इसके अलावा अम्बेडकर पार्क से शोभायात्रा निकलेगी इसकी वजह से लोगों को जाम की समस्या को झेलना पड़ सकता है। जाम से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की तऱफ से रूट डायवर्जन लागू किया गया है। इसलिए अगर आपकों जाम के चक्कर में नहीं फंसना है तो वैकल्पिक मार्गो का इस्तेमाल करके अपनी मंजिल पर पहुंचे।
केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, सत्र न चलने देेने को बताया लोकतंत्र की हत्या

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक नवयुग मार्केट स्थित अम्बेडकर पार्क से बाबा साहेब की शोभा यात्रा निकाली जाएगी। इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होगें, इसलिए दो बजे से रूट डायवर्जन को शोभा यात्रा की समाप्ति तक लागू किया जाएगा। इसलिए आज चार घंटे तक लोगों को असुविधा झेलनी पड़ सकती है।
इन रास्तों पर लागू रहेगा रूट डायवर्जन
हापुड़ चुंग्गी से पुराना बस अड्डे की तरफ हल्के वाहनों की एंट्री बंद रहेगी। इन सभी को हापुड़ चुंग्गी से होते हुए मेरठ रोड पर पहुंचाया जाएगा। लालंकुआ से शहर में आने वाले भारी वाहनों की एंट्री बंद रहेगी। वहीं हल्के वाहनों को चौधरी मोड से पुराना बस अड्डे की तरफ जाने नहीं दिया जाएगा। चौधरी मोड की तरफ से आने वाले ट्रैफिक को कालका गढी चौक से डायवर्ट किया गया है। मेरठ तिराहे से घंटाघर की तरफ आने वाले वाहन हापुड़ तिराहे, पुराना बस स्टैंड होते हुए निकाले जाएंगे।
यूपी के इस शहर के विकास के लिए 773 करोड़ का बजट पेश
ट्रैफिक पुलिस अधिकारी का कहना

ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर रमेश तिवारी ने बताया कि नवयुग मार्केट से आज डॉ. अम्बेडकर की शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसलिए दो बजे से शहर में रूट डायवर्जन लागू किया जाएगा। जोकि संभवत चार घंटे तक लागू रहने की संभावना है। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस के अतिरिक्त जवानों को शहर में लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो