scriptGhaziabad: पति को बिना बताए महिला ने किया दूसरा निकाह, शौहर बोला— लॉकडाउन के उल्लंघन में केस दर्ज करें | Ghaziabad Wife second Marriage with cousin without talaq to husband | Patrika News

Ghaziabad: पति को बिना बताए महिला ने किया दूसरा निकाह, शौहर बोला— लॉकडाउन के उल्लंघन में केस दर्ज करें

locationगाज़ियाबादPublished: May 13, 2020 02:23:19 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहता है पति
ट्विटर पर डीएम और एसएसपी से की शिकायत
गाजियाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र में रहती है युवती

 

marriage.jpg
गाजियाबाद। लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है। इस दौरान घर से बाहर निकलने पर रोक लगी हुई है लेकिन ऐसे दौर में भी प्यार की कई कहानियां सामने आ जाती हैं। गाजियाबाद में फिर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर जनपद वासी भी हैरान रह गए। जिले में एक महिला ने अपने शौहर को बिना बताए और तलाक दिए अपने मौसेरे भाई से निकाह कर लिया। अब शौहर ने पुलिस ने पत्नी, युवक और मौलवी पर लॉकडाउन के उल्लंघन का मामल दर्ज करने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

अब क्वारंटाइन होने के लिए 2800 रुपये देकर होटल में रुकिए

2014 में हुआ था निकाह

जानकारी के अनुसार, एक महिला ने अपने पति को बिना तलाक दिए अपने मौसेरे भाई से निकाह कर लिया है। जैसे ही इसका पता पति को चला तो उसले सोशल मीडिया के जरिए डीएम और एसएसपी से शिकायत की। उसने महिला, युवक और निकाह कराने वाले मौलवी पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप लगाया है। उसने तीनों पर केस दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित पति मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसका निकाह अक्टूबर 2014 में गाजियाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती से हुआ था।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में बदला पुलिसकर्मियों का नियम, साप्ताहिक अवकाश के साथ अब इतने घंटे की ड्यूटी करनी होगी


2015 में आ गई थी मायके

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शादी के कुछ माह बाद ही पति और पत्नी में विवाद शुरू हो गया था। इस कारण 2015 में पत्नी अपने गांव आ गई थी। इस बीच महिला ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न समेत चार केस भी दर्ज करा दिए थे। ये केस अभी कोर्ट में चल रहे हैं। युवक को अपने रिश्तेदारों से पता चला कि 7 मई को महिला ने रात को गुपचुप तरीके से अपने मौसेरे भाई से निकाह कर लिया। युवक हापुड़ के पिलखुवा का रहने वाला है। युवक के मुताबिक, उसकी पत्नी अब युवक के साथ हापुड़ में रह रही है।
केस दर्ज करने की मांग की

इसके बाद पीड़ित पति ने ट्विटर पर डीएम और एसएसपी से शिकायत की। युवक के अनुसार, उसकी पत्नी शादी के वक्त भी निकाह के लिए राजी नहीं थी। उसके परिजनों ने उसकी जबरदस्ती शादी कराई है। दूसरे निकाह में पत्नी के मायके वालों का भी हाथ हो सकता है। उसने पत्नी, युवक और मौलवी पर कार्रवाई करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो