scriptAjab Gazab: स्‍मार्ट वॉच से इस तरह पत्‍नी ने की पति की जासूसी, दूसरी महिला के साथ जहां-जहां गया, वहां की फोटो ले ली | Ghaziabad Wife Spying On Her Husband By Smart Watch | Patrika News

Ajab Gazab: स्‍मार्ट वॉच से इस तरह पत्‍नी ने की पति की जासूसी, दूसरी महिला के साथ जहां-जहां गया, वहां की फोटो ले ली

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 29, 2019 03:28:51 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र का है मामला
पति ने कोर्ट में दाखिल की तलाक की अर्जी
2007 में महिला वकील की हुई थी शादी

envoirment.jpg
गाजियाबाद। जनपद में पति द्वारा पत्‍नी की जासूसी कराए जाने का मामला सामने आया है। इसका पता चलने पर पति ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। यह स्‍मार्ट वॉच पत्‍नी ने पति को उसके जन्‍मदिन पर गिफ्ट की थी।
दिल्‍ली में तैनात है युवक

मामला गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र का है। शास्‍त्रीनगर की रहने वाली एक युवती की शादी 2007 में उसी क्षेत्र के युवक से हुई थी। महिला पेशे से वकील हैं और दिल्‍ली कोर्ट में प्रेक्टिस करती है। शादी के बाद युवक का आईआरएस में सेलेक्‍शन हो गया। इसके बाद उसकी तैनाती चंडीगढ़ में हो गई। फिलहाल वह दिल्‍ली के इनकम टैक्‍स विभाग में तैनात है। महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरी महिला के चक्‍कर में उससे मारपीट करने लगा। उसके चक्‍कर में वह उससे अलग रहने लगा। इस मामले में उसने कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दायर किया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: भाई-बहन पहुंचे थाने और मम्‍मी-पापा की यह शिकायत की, थाना प्रभारी भी रह गए हैरान

पति ने लगाया यह आरोप

कोर्ट में दी गई अर्जी के अनुसार, पति ने आरोप लगाया है क‍ि पत्‍नी उस पर करीब दस साल से शक कर रही है। उसने शुरू में पत्‍नी को समझाया लेकिन उसका शक दूर नहीं हुआ। इसके बाद प‍त्‍नी ने उनको जन्‍मदनि पर स्‍मार्ट वॉच गिफ्ट कर दी। इसके जरिए वह उनकी जासूसी करने लगी। इसके जरिए वह उनके स्‍नैप शॉट अपने पास रखने लगी। बताया जा रहा है क‍ि पत्‍नी ने कोर्ट में पति के दूसरे महिला के साथ स्‍नैप शॉट प्रस्‍तुत किए हैं।
यह भी पढ़ें

Meerut: अपने ही भाई की बेटी की मां बनी किशोरी

ऐसे की जासूसी

बताया जा रहा है क‍ि स्मार्ट वॉच के जरिए पत्‍नी को पता चला कि उसका पति दूसरी महिला के साथ जयपुर और जोधपुर जा रहा है। उनके जाने से पहले पत्‍नी ने पति की वॉच के अपने मोबाइल से कनेक्‍ट कर लिया। इसके बाद सभी लोकेशन की फोटो उसके मोबाइल पर आ गए। महिला ने स्‍मार्ट वॉच के साथ ही अपने पति के मोबाइल में एक एप इंस्‍टॉल कर दिया था। इसके जरिए वह पति की सभी लोकेशन की फोटो लेने लगी और उसकी सभी कॉल रिकॉर्डिंग भी सुननेे लगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो