scriptघर से अस्पताल जाने के लिए निकली पत्नी हुर्इ लापता, 4 दिन बाद इस हाल में देख सन्न रह गया पति- देखें वीडियो | ghaziabad woman murder and police found dead body in baghpat | Patrika News

घर से अस्पताल जाने के लिए निकली पत्नी हुर्इ लापता, 4 दिन बाद इस हाल में देख सन्न रह गया पति- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 28, 2019 06:54:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– बागपत में इस हाल में मिली पत्नी, देखते ही रो पड़ा पति

news

घर से अस्पताल जाने के लिए निकली महिला संदिग्ध परिस्थिति में हुर्इ लापता, अगले दिन देखते ही सन्न रह गया पति- देखें वीडियो

गाजियाबाद।गाजियाबाद के मोहननगर में शनिवार शाम को स्कूटी पर अस्पताल में किसी परिचीत को देखने पहुंची महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गर्इ। महिला के देर शाम तक घर न आने पर पति ने तलाश की, तो उसका कुछ पता नहीं चला, लेकिन अगले दिन पति पत्नी को इस हालत में देखकर सन्न रह गया। पत्नी का शव बागपत के खेकड़ा में नहर किनारे पड़ी मिली। महिला की गला रेतकर हत्या की गर्इ। शव मिलने की सूचना पर मंगलवार को बागपत पहुंचे परिजनों ने साहिबाबाद पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुट गर्इ।

परिवार के साथ यहां रहती थी महिला

मृतक महिला का पति प्रमोद शर्मा मोहन नगर स्थित ओमनगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बीते शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे प्रमोद की पत्नी रिया शर्मा (35) अपनी स्कूटी से लाजपत नगर स्थित अंबे अस्पताल के पास किसी के बुलाने पर उससे मिलने गर्इ थीं। महिला रिया जब देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजन अंबे अस्पताल पहुंचे। वहां पर रिया की स्कूटी तो खड़ी मिली, लेकिन रिया का कुछ पता नहीं लगा। मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था। इस पर महिला के पति प्रमोदी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस पति की शिकायत पर पत्नी रिया का पता लगाने में जुटी थी। इससे पहले मंगलवार का महिला का शव बागपत के खेकड़ा जिले में नहर किनारे पड़ा मिला।

गला रेतकर की महिला की हत्या पति ने दो लोगों पर जताया शक

रिया के परिजनों को एक व्यक्ति ने बागपत के खेकड़ा में महिला का शव मिलने की जानकारी दी थी। परिजन मंगलवार को वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त की। रिया की गला रेतकर हत्या की गई थी। पूरे शरीर पर चाकुओं के निशान थे। और गला धारदार हथियार से रेता गया था।शव बागपत क्षेत्र के तिगरी – डगरपुर गांव के पास नहर किनारे रविवार सुबह मिला था। महिला के पति ने किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया हैं। साथ ही उन दो लोगों के खिलाफ हत्या का शक जताते हुए शिकायत दी है जिनसे वह अस्पताल में मिलने की बात कह कर घर से निकली थी। पुलिस ने मामले में मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्यारों का पता लगाने में जुट गर्इ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो