scriptगाजियाबाद: बोरे में मिली महिला की लाश, गैंगरेप की आशंका | Ghaziabad women dead body found in sacks update news hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: बोरे में मिली महिला की लाश, गैंगरेप की आशंका

महिला का शव बंद बोरे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, लाश शिवपुरी इलाके में एक घर के बाहर बोरे में रखा पाया गया था।

गाज़ियाबादSep 05, 2017 / 03:49 pm

pallavi kumari

dead body found in sacks

dead body found in sacks

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लावारिस शवों के मिलने का सिलसिला जारी है। गाजियाबाद में मंगलवार सुबह एक महिला की लाश बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को अपने कब्जे में लिया। वहीं शिवपुरी इलाके में एक घर के बाहर शव को बोरे में रखा पाया गया था।
 
यह भी पढ़ें
सहारनपुर में एक बार फिर सांप्रदायिक तनाव, महीपुरा में भारी पुलिस बल तैनात

गाजियाबाद में मंगलवार को सुबह होते ही एक महिला का शव बंद बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई। मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है, जहां शिवपुरी इलाके में एक घर के बाहर एक बोरा रखा हुआ था। मकान मालिक को शक हुआ तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरा खोला तो वहां मौजूद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बोरे में महिला का शव था। उसके पास से रेलवे का पास भी मिला है, जिसके आधार पर महिला की शिनाख्त विजयनगर निवासी पुष्पा के रूप में हुई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
 
यह भी पढ़ें
भाजपा सरकार विकास के हर मुद्दे पर फेल: सैयद हिमायत अली


वहीं शव की तलाशी के दौरान महिला के पास से एक रेलवे का पास भी मिला है, जिसके आधार पर महिला की शिनाख्त विजयनगर की टहनी की रहने वाली पुष्पा के रूप में हुई। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें
पत्रिका इम्पैक्ट: गणपति विसर्जन के आखिरी दिन घाट पर हुई सख्ती, भारी पुलिसबल तैनात

परिजनों के मुताबिक, पुष्पा इलाके में ही किराए के मकान में अपनी बेटी और सास के साथ रहती थी। वह दिल्ली की एक निजी कंपनी मे काम करती थी। सोमवार रात 12 बजे तक पड़ोसियों ने पुष्पा को मोहल्ले में ही देखा था। एडिशनल एसपी मनीषा सिंह का कहना है क‍ि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही वजह का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो