script

गाजियाबाद में दाे सगे भाईयों ने एक दूसरे पर चाकुओं से हमला बाेला, दाेनाें की माैत

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 04, 2020 04:21:20 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

थाना साहिबाबाद इलाके की राजीव कॉलोनी में दो भाइयों में खूनी संघर्ष हाे गया। गंभीर रूप से घायल दोनों भाईयों ने अस्पताल में दम ताेड़ दिया। इस घटना के बाद से परिवार में काेहराम मचा हुआ है।

ghazibadcrime.jpg

ghazibad crime

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vdtg6?autoplay=1?feature=oembed
गाजियाबाद (ghazibad news ) थाना साहिबाबाद इलाके कि राजीव कॉलोनी में सोमवार देर रात दाे सगे भाईयों के बीच मारपीट हाे गई। दोनों ने एक-दूसरे काे चाकू मार दिए। स्थानीय लाेगाें ने पुलिस काे सूचना दी। गंभीर रूप से घायल दाेनाें भाईयों काे पुलिस आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंची जहा दोनों ने दम ताेड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। घटना के बाद से परिवार वालों में काेहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

यूपी: कोरोना मरीजों की देखभाल में लापरवाही पर कमिश्नर ने लगाई फटकार

गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना साहिबाबाद इलाके की राजीव कॉलोनी में रहने वाले मोहन लाल और सागर नाम के दो भाई अपने परिवार के साथ पिछले काफी समय से रहते थे। दोनों ही मजदूरी का काम करते थे। सोमवार देर शाम अचानक ही किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान आपस में चाकूबाजी हो गई और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि शुरुआती दौर में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन दोनों ही शराब के नशे में थे जिसके कारण लोग उनका बीच-बचाव कराने में असमर्थ रहे। सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी।
यह भी पढ़ें

NOIDA: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 79 नए केस, 5533 पहुंची मरीजों की संख्या

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाईयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन दोनों की ( dath ) माैत हाे गई। परिवार की ओर से तहरीर आई है जिसके आधार मामला दर्ज किया जा रहा है। दोनों के शव पाेस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। दाेनाें गरीब परिवार से थे। अब इनकी माैत के बाद परिवार दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो