scriptफीस माफी के लिए भूखहड़ताल कर रही महिलाओं की तबीयत बिगड़ी | Ghazibad: Women hunger for fee waiver deteriorates health | Patrika News

फीस माफी के लिए भूखहड़ताल कर रही महिलाओं की तबीयत बिगड़ी

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 04, 2020 07:45:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

फीस माफी की मांग काे लेकर भूखहड़ताल कर रहे अभिभावक
दाे दिन से कुछ भी नहीं खानेे की वजह से बिगड़ी हालत

ghazibad-1.jpg

ghazibad

गाजियाबाद ( ghazibad ) फीस माफी की मांग काे लेकर भूखहड़ताल पर बैठी पैरेंट्स एसोसिएशन की महिला सदस्य की तबीयत अचानक खराब हो गयी। यहां अभिभावक दो दिन से लगातार भूख हड़ताल पर बैठे हैं। इनकी मांग है कि जिन बच्चों की फीस जमा नहीं हुई है उनको भी ऑनलाइन क्लास करने दी जाए और तीन महीने की फीस माफ कर दी जाए।
यह भी पढ़ें

NGT order : कचरा निस्तारण में लापरवाही पर एनजीटी ने लगाया 24 लाख का जुर्माना

गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठी महिला साधना सिंह की रात को अचानक ही तबीयत खराब हो गई। साधना सिंह शुगर की पेशेंट हैं और वह भी लोगों के साथ भूख हड़ताल पर बैठी हैं। ये लोग तीन महीने की फीस माफी समेत पांच मांगों पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं । भूख हड़ताल पर बैठे लोगों के आरोप बड़े संगीन हैं। इनके मुताबिक साधना सिंह डायबिटिक हैं और जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो प्रशासन को सूचित किया गया लेकिन प्रशासन ने कोई मेडिकल टीम नही भेजी। इनके मुताबिक उन्होंने खुद ही डॉक्टर और उनकी टीम को बुलाया जिन्हाेंने इनकी जांच की और दवाई दी। अभिभावकों के अऩुसार वह दो दिन से लगातार भूख हड़ताल पर बैठे हैं और पानी के अलावा उन्होंने कुछ ग्रहण नहीं किया है। जिसके चलते साधना सिंह की तबीयत बिगड़ गई। अभिभावक संघ लगातार अपनी मांगों पर अड़ा है और उसका कहना है कि गाजियाबाद प्रशासन और पुलिस उनको दबाव में लेने की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें

अब किसान को 50 बोरे से अधिक नहीं मिलेगा यूरिया, जानिए नए नियम

आपको बता दें की तीन महीने की फीस माफी के साथ साथ अभिभावक यह भी मांग कर रहे हैं कि जिन बच्चों की ऑन लाइन क्लास फीस जमा नहीं होनें के कारण बंद कर दी गई हैं उनकी क्लास भी शुरू की जाएं। साथ ही स्कूलों को अपनी बैलेंस शीट दिखाने की मांग अभिभावक संघ की ओर से की जा रही है। इस बार अभिभावक संघ ने यह और कहकर सनसनी फैला दी कि भूख हड़ताल कर रहे किसी भी सदस्य के साथ अगर कुछ दुर्घटना होती है तो उसके लिए सीधे तौर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और शिक्षा मंत्री डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो