scriptदिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर बैग में मिला युवती का शव, हत्या कर शव को ट्रेन से फेंकने की आंशका | Girl body found in bag on delhi-howrah railway track in ghaziabad | Patrika News

दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर बैग में मिला युवती का शव, हत्या कर शव को ट्रेन से फेंकने की आंशका

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 24, 2020 12:10:13 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. साहिबाबाद इलाके में रेलवे ट्रैक पर बैग में मिला शव . बैग से बाहर निकले हुए थे हाथ. शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

murder.jpg
गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद इलाके की अर्थला कॉलोनी के निकट रेलवे ट्रैक पर करीब 23 वर्षीय एक लड़की का शव एक बैग में बरामद हुआ। इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लड़की की पहचान में जुट गई।
जानकारी के अनुसार, थाना साहिबाबाद इलाके के अर्थला कॉलोनी के निकट रेलवे ट्रैक पर एक बैग संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ था। आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बैग से महिला के दोनों हाथ बाहर निकले हुए थे। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लड़की की शिनाख्त करने में जुट गई।
पुलिस का कहना है कि रेलवे ट्रैक पर बरामद शव महिला का है। आंशका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शव को ट्रेन से फेंका गया है। वहीं, माना यह भी जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक के पास भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी अभी घटना की जांच में जटे है। अधिकारियों का कहना है कि शिनाख्त होने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो