पानी की टंकी पर चढ़ी युवती, नहीं बोल पा रही हिंदी

पानी की टंकी पर चढ़ी युवती, नहीं बोल पा रही हिंदी

अंग्रेजी बोलने वाली एक युवती अचानक से पानी की टंकी पर चढ़ गई

गाजियाबाद। शहर के सिहानी थाना इलाके के नेहरू नगर थर्ड के पार्क की पानी की टंकी पर एक युवती चढ़ गई। मामले की सूचना टंकी के पंप चालक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने एक महिला की मदद से युवती को नीचे उतारा। नीचे उतारने के बाद पता चला की युवती शादीशुदा है और हिंदी भी बोलना नहीं जानती है। युवती के बारे कुछ पता नहीं चल रहा है। माके पर मौजूद पानी की टंकी के पम्प ऑपरेटर का कहना है कि युवती कहीं से आई और पार्क के रास्ते टंकी पर चढ़ गई। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है।

कुछ गलत होने का अंदेशा

स्तानीय लोगों की मदद से पुलिस ने युवती को को टंकी से नीचे उतारा और थाने लायी जहां उसकी हालत बिगड़ने लगी। बिगड़ती हालत को देखते हुए पुलिस उसे अस्पताल ले गई। आशंका है की इस लड़की के साथ कोई आपराधिक घटना भी घटित हुई हो। सूत्रों की मानें तो लड़की खुद को गोवा की रहने वाली बता रही है। वही पुलिस लड़की की हालत सुधरने के बाद ही कुछ ठोस जानकारी देने की बात कह रही है।

पुलिस कर रही जांच

डीएसपी मनीष मिश्रा के अनुसार युवती के पूरी तरह से सामान्य होने पर ही कुछ कहा जा सकता है। उनका कहना है कि मामले की जांच जारी है। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो युवती की हालत देख कर अनुमान लगाया जा सकता है की इसके साथ जरूर कोई गलत घटना घटित हुई है जिसके बाद इसने टंकी पर चढ़ आत्म ह्त्या करने की कोशिश की हो।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned