तीन ब्वायफ्रेंड रखने वाली युवती ने दाे के साथ मिलकर करा दी तीसरे की हत्या

गाजियाबाद की एक लड़की तीन प्रेमियों के असमंजस में फंस गई। बाद में उसने दो प्रेमियों के साथ मिलकर तीसरे की हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है

By: shivmani tyagi

Published: 12 Feb 2021, 05:30 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news ) एक लड़की के तीन-तीन प्रेमी थे। बात खुली ताे मामला उलझ गया। आराेप है कि इस उलझन से बचने के लिए युवती ने अपने दाे प्रेमियाें के साथ मिलकर तीसरे काे माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दिल दहलाने वाली वारदात का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: किसान की गर्दन काटकर निर्मम हत्या से मचा कोहराम

यह पूरा मामला थाना कौशांबी क्षेत्र का है। बुधवार को एक युवक का शव बरामद हुआ था जिसकी शिनाख्त 26 वर्षीय नितिन चौधरी के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए विशेष टीम का गठन किया और मुख्य आरोपी तक जा पहुंची। पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि गाजियाबाद कौशांबी थाना एरिया के वैशाली के बन्द फ्लैट से बुधवार को एक युवक का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त 26 वर्षीय नितिन चौधरी के रूप में हुई थी। पुलिस ने नितिन चौधरी हत्याकांड का खुलासा करते हुए विनोद नाम के मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गांव में जलभराव से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

पूछताछ के दौरान पता चला कि नितिन चौधरी के जिस युवती से संबंध थे, उसी ने अपने मंगेतर और एक अन्य प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या की थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि छह फरवरी को नितिन चौधरी को उसकी प्रेमिका ने पार्टी के बहाने वैशाली बुलाया था। इसी दाैरान उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवती समेत एक दूसरा हत्याराेपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned