script

बॉक्सर की पिटाई से इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर की ये मांग- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: May 17, 2019 04:11:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

युवकाें ने मिलकर बाॅक्सर की पिटाई कर किया था घायल
पुलिस ने जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन

news

बॉक्सर की पिटाई से इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर की ये मांग- देखें वीडियो

गाजियाबाद।लोनी क्षेत्र के बंथला गांव के लोगों ने गुरुवार शाम को एक युवक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया । और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। दरअसल मृतक बॉक्सर था। उसकी गांव के ही कुछ युवकों ने पिटाई की थी। जिसके चलते उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोप है कि जिस वक्त युवक पर जानलेवा हमला हुआ था। तब थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई थी। इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। लोगों ने शाम के वक्त मृतक के शव को सड़क पर रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें – Video: जीजा ने की नई नवेली दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने की कर दी डिमांड तो पत्नी ने उठाया चौंकाने वाला कदम

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बंथला इलाके में 22 अप्रैल को गुलशन नाम के बॉक्सर की कुछ युवकों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। पिटाई में बुरी तरह से जख्मी होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गुलशन जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा था। इसबीच गुरुवार को गुलशन की अस्पताल में मौत हो गई। जिसके बाद गुलशन के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिवार व गांव के लोगों ने मृतक का शव लोनी बंथला रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीण व परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों का गुस्सा आसमान पर था। मृतक केे परिजनों के साथ इलाके के सैकड़ों लोग भी मौजूद थे और उनका सिर्फ यही कहना था कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता। तब तक सड़क से नहीं हटेंगे।

यह भी पढ़ें – बैंक से रुपया लेकर घर जा रहे किसान से बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, पुलिस ने ऐसे दबोचा- देखें वीडियो

पुलिस जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर हटाया

पुलिस अधिकारियों ने परिवार और ग्रामीणों ने लोगों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके साथ ही समझा बुझाकर उन्हें सड़क से हटाया। इस दौरान सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो