scriptजिम में अकेली थी मैनेजर तभी संचालक ने की ऐसी हरकत जानकर रह जाएंगे हैरान | gym owner raped with woman manager in gym in ghaziabad | Patrika News

जिम में अकेली थी मैनेजर तभी संचालक ने की ऐसी हरकत जानकर रह जाएंगे हैरान

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 26, 2019 02:38:23 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंद गांव इलाके का मामला
रेड गेन क्रॉस फिट जिम में मैनेजर है पीड़िता
घटना के बाद आरोपी जिम संचालक फरार

gym.jpg

demo pic

गाजियाबाद । महिलाओं के साथ हो रहे अपराध को रोकने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। रेप के एक और मामले ने महिला अपराध रोकने के पुलिस के दावों की पोल खोल दी है। गाजियाबाद के एक जिम में मैनेजर युवती के रेप का मामला सामने आया है। आरोपों के अनुसार जिम संचालक ने बतौर मैनेजर कार्यरत युवती का रेप किया। घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने महिला मैनेजर की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से हवा में उड़ा शख्स, सड़क पर गिरते ही हो गई मौत

जिम में मैनेजर है पीडि़त महिला

बताया जाता है कि आरोप लगाने वाली महिला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंद गांव इलाके के रेड गेन क्रॉस फिट जिम में कार्यरत है। घटना के समय मैनेजर जिम में अकेली थी। आरोप है कि मौका देखकर जिम संचालक ने जिम के अंदर ही युवती से रेप की घटना को अंजाम दे दिया। अपने साथ हुई घटना की सूचना युवती ने परिजनों को दी। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी सन्न रह गए। परिजन पीडि़त युवती को लेकर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

एक्शन में आई ये लेडी IAS ऑफिसर पल भर में साफ करवा दिया करोड़ों रुपये का बैंकेट हॉल- देखें वीडियाे

मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार

पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी जिम संचालक की तलाश में जुट गई है। आरोपी जिम संचालक फरार बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो