गाजियाबाद। ट्रांस हिंडन इलाके में आज सालों बाद नगर निगम को अतिक्रमण की याद आई। गुरुवार सुबह सूर्यनगर इलाके में 20 साल से सड़क पर किए गए अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। हंगामे की आंशका को देखते हुए भी निगम की टीम के साथ पुलिस बल भी मौजूद रहा। हालांकि अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर लोगों ने विरोध भी जताया। लेकिन पुलिस बल के आगे किसी की कुछ नहीं चली।

नगर निगम की टीम ने वार्ड-94 सूर्य नगर में कमल ढाबा, दुकानों और अन्य लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। पिछले काफी समय से अतिक्रमण को लेकर लोगों की तरफ से नगर निगम से इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन हर बार शिकायतों को दबा दिया जाता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां पर छोटी-छोटी दुकानों के बाहर लोग खड़े रहते थे। इसकी वजह से रात में आवाजाही करने पर डर लगता था।

यह भी पढ़ें
शीतलहर: लगातार दूसरे दिन मुरादाबाद सबसे ठंडा शहर, 12 डिग्री रहा अधिकतम तापमान

अतिक्रमण ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय पार्षद श्रीकुमार माहेश्वरी ने बताया कि लगातार लोगों की शिकायतें आने पर इन्हें प्रमुखता से अधिकारियों के समक्ष रखा गया। इसके बाद गुरुवार को इस पर कारवाई की गई। मौके पर निगम अफसरों के साथ सूर्य़नगर पुलिस चौकी इंचार्ज ब्रजकिशोर गौतम समेत अन्य पुलिस बल मौजूद रहा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned