आधा दर्जन बदमाशों ने परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर डाली 6 लाख की डकैती

Highlights

- थाना कविनगर इलाके की अवंतिका कॉलोनी की घटना

- स्थानीय लोग बोले- रेलवे लाइन क्रॉस कर कॉलोनी में घुसे बदमाश

- विरोध करने पर परिवार के लोगों से मारपीट भी की गई

By: lokesh verma

Published: 23 Sep 2020, 01:12 PM IST

गाजियाबाद. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना कविनगर इलाके की अवंतिका कॉलोनी ने उस वक्त सामने आया। जब करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर को अपना निशाना बनाया और घर में मौजूद सभी लोगों को बंधक बनाकर घर में रखी 80 हजार की नगदी और करीब 5 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं घरवालों के विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने किसान पर की फायरिंग, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

मिली जानकारी के अनुसार, थाना कविनगर इलाके की अवंतिका कॉलोनी में सुरेश मित्तल नाम के एक शख्स अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। देर रात बदमाशों ने उनके घर को अपना निशाना बनाया और घर के कमरे की ग्रिल काटकर बदमाश अंदर घुस आए। बदमाशों ने घर में मौजूद सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। जिसके बाद उन्होंने घर में जमकर लूटपाट की। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बदमाश घर में रखे 80 हजार रुपए और 5 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि विरोध करने पर घरवालों के साथ बदमाशों के द्वारा मारपीट भी की गई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कॉलोनी के अंदर पिछले काफी समय से अंधेरा छाया हुआ है और रेलवे लाइन नजदीक है। रेलवे लाइन क्रॉस करने के बाद बदमाश कॉलोनी में घुसे हैं और वहां कोई सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगा है। आरोप है कि कई बार नगर निगम के अधिकारियों को इस बारे में अवगत भी कराया जा चुका है, लेकिन अभी तक इस तरफ किसी अधिकारी के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिसका परिणाम यह निकला है।

बड़ी बात यह है कि जब से पुलिस को इस वारदात की सूचना मिली तभी से पुलिस मौके पर मौजूद है और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं, लेकिन इस वारदात के बारे में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। महज यही बताया जा रहा है कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं, इस वारदात के बाद से कॉलोनी में रहने वाले लोग बेहद खौफ के साए में हैं।

यह भी पढ़ें- BJP विधायक बोले- लव जिहाद करने वालों को मिलेगी फांसी, सरकार जल्द बनाने जा रही कानून

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned