इस डांसर ने छोड़ा हरियाणवी लुक, अब एलबम में नजर आएगी बोल्ड

इस डांसर ने छोड़ा हरियाणवी लुक, अब एलबम में नजर आएगी बोल्ड

Virendra Kumar Sharma | Publish: Jun, 15 2019 02:10:17 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 02:16:07 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातेंः-

1. इस गाने में बोल्ड लुक में नजर आ रही है मोनिका चौधरी
2. धीरे-धीरे फैंस की संख्या में हो रहा इजाफा
3. मोनिका का डांस भी खूब किया जा रहा पंसद

गाजियाबाद. हरियाणवी डांसर के तौर पर इनदिनों मोनिका चौधरी खूब पंसद की जा रही है। मोनिका चौधरी का कुछ दिनों पहले एक डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ। वीडियो में मोनिका हरियाणवी गाने 'जीरो फिगर' पर जबरदस्त डांस करती नजर आई। लेकिन इनदिनों वे एक गाने में अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैै। यह गाना अभी लॉन्च नहीं हुआ है, उसका ट्रेलर लॉन्च हो गया है। मोनिका इस गाने में बोल्ड लुक में बेहद खूबसुरत नजर आ रही है।

यह भी पढ़ेंः Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

monika

हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी का जल्द ही नया गाना 'नजर लगावेगा' लॉन्च होने जा रहा है। इस गाने को लेकर मोनिका चौधरी काफी उत्साहित है। मोनिका चौधरी इस गाने में अपने बोल्ड लुक में नजर आएगी। फिलहाल गाने का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। मोनिका चौधरी ने बताया कि यह गाना दिल्ली में शूट किया गया। इस गाने को बोल सुमित बंजारा ने दिए है। मोनिका चौधरी ने बताया कि कुछ अलग करने का मन था। हरियाणवी लुक में काफी एलबम व गाने किए है। फिलहाल मोनिका चौधरी बॉलीवुड में जाने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः SBI के 1 जुलाई से बदल रहे नियम, जरुर जान लीजिए

monika

कुछ यूं किया सफर तय

मोनिका चौधरी की फैंस की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। यहीं वजह है कि मोनिका चौधरी को चाहने वाले हरियाणा में नहीं है बल्कि देश के कोने-कोने में है। 2010 में हरियाणा से 'मेरा डोल कुएं में लटके से' गानेे से डांसिंग का सफर शुरू करने वाली मोनिका चौधरी आज हर दिल में राज करती है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर मोेनिका चौधरी का एक फर्जी फोटो वायरल हुआ था। जिससे उनके फैंस को करारा झटका लगा था।

 

monika

बाॅलीवुड की राह पर मोनिका चौधरी

मोनिका चौधरी ने अपने दम पर खुद के लिए एक मुकाम बनाया हैै। हरियाणवी डांसर से पहचान बना चुकी मोनिका बाॅलीवुड में जाने की कोशिश में है। यही वजह है कि मोनिका ने हरियाणवी लुक छोड़कर कुछ अलग करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में बनेगा दूसरा सचिवालय!, मुख्यमंत्री से मिलना होगा आसान

monika
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned