scripthigh speed car and bus collision two killed and half dozen injured | तेज रफ्तार बोलेरो ने बारातियों की बस में मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, आधा दर्जन घायल | Patrika News

तेज रफ्तार बोलेरो ने बारातियों की बस में मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, आधा दर्जन घायल

गाजियाबाद के लोनी बंथला फ्लाईओवर के पास सड़क के किनारे खड़ी बारातियों की बस में एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन बाराती घायल हो गए। बस में बैठे घायल बारातियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाज़ियाबाद

Published: March 05, 2022 11:10:33 am

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बंथला फ्लाईओवर के पास सड़क के किनारे खड़ी एक बस में पीछे से आ रही तेज बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बोलेरो कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में बैठे करीब आधा दर्जन यात्री बुरी तरह से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के लोग भी तेज आवाज से सहम गए। टक्कर लगते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बोलेरो में फंसे लोगों के शव बाहर निकाले। वहीं बस में घायल हुए करीब आधा दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।
high-speed-car-and-bus-collision-two-killed-and-half-dozen-injured.jpg
,,
जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बंथला फ्लाईओवर के पास सड़क के किनारे एक बस खड़ी थी। बताया जा रहा है कि बस में बारात जा रही थी। कुछ यात्री बस में बैठ चुके थे और कुछ यात्रियों का इंतजार किया जा रहा था। इसी बीच अचानक पीछे से तेज गति में आ रही बोलेरो कार ने बस में पीछे की तरफ जोरदार टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें- पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग, यात्रियों में भगदड़ कूदकर बचाई जान

इस दौरान बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में पीछे की तरफ बैठे करीब आधा दर्जन बाराती बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर लगते ही तेज आवाज हुई तो आसपास के लोग मौके पर दौड़े और हादसे की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें- CISF के जवानों से भरी बस वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर पलटी, एक की मौत

तेज गति के कारण अनियंत्रित हुई बोलेरो

एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि लोनी बंथला फ्लाईओवर के पास सड़क के किनारे खड़ी बस में बाराती सवार हो रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक बोलेरो बस से जा भिड़ी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि बस में बैठे घायल बारातियों को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बोलेरो बहुत तेज गति में थी, जो अनियंत्रित होकर बस में जा घुसी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध से पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातपाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर की छापेमारीभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधNCP प्रमुख शरद पवार आज पुणे में ब्राह्मण समुदाय के नेताओं से क्यों मिल रहे हैं?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.