पीएम को खून से खत लिख कर की जाएगी ये मांग

पीएम को खून से खत लिख कर की जाएगी ये मांग
modi

sandeep tomar | Publish: Jan, 03 2017 06:55:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

हिंदू स्वाभिमान संगठन के संयोजक पीएम मोदी को खून से लिखेंगे खत

गाजियाबाद। भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए जाने के समर्थन में एक हिंदू संगठन बुधवार को पीएम मोदी के नाम खून से लेटर लिखेगा। जिला मुख्यालय पर संगठन के पदाधिकारी मिलकर सामूहिक उपवास रखेगें इसके बाद में जिलाधिकारी को केन्द्र सरकार के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। संगठन का दावा है कि इस्लामिक लोग भारत के लोगों पर शिंकजा कस रहे हैं। इस गुलामी से बचाने के लिए सख्त कानून को बनाए जाने की जरूरत है।

खून से लिखेंगे खत

हिंदू स्वाभिमान संगठन संयोजक यति नरसिम्हानंद सरस्वती ने बताया कि वो और उनके साथी मिलकर कल जिला मुख्यालय पर सार्वजनिक रूप से उपवास रखेगें। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सख्त कानून बनाए जाने के लिए खून से एक लेटर भी लिखा जाएगा। पीएम मोदी को देश और हिंदूओं के हित में इस तरीके के नियमों को बनाना होगा। यहां उल्टा बच्चों को पैदा करने के लिए प्रोत्साहन के तौर पर इनाम दिय़ा जा रहा है।

एलआईयू को नहीं जानकारी

संगठन का आरोप है कि नेता देश को बर्बाद करने में धर्म का विरोध कर रहे हैं। इसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा, सरकार को अपने फैसले को वापिस लेना चाहिए। कल इसके संबंध में खून से पत्र लिखकर विरोध जाहिर किया जाएगा। उधर, एलआईयू के मुताबिक इस तरीके के प्रदर्शन की उन्हें अभी कोई जानकारी नहीं है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned