बंगाल में ममता के इशारे पर हो रहा अत्याचार

बंगाल में ममता के इशारे पर हो रहा अत्याचार
protest

sandeep tomar | Publish: Dec, 21 2016 05:58:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

हिंदू युवा वाहिनी का आरोप है कि बंगाल में हिंदुओं पर हो रहा अत्याचार ममता के इशारे पर हो रहा है

गाजियाबाद। पश्चिम बंगाल के धुलागठ में हिन्दुओं पर हो रहे साम्प्रदायिक अत्याचार, मंदिरों को तोड़ा जाने, हिन्दुओं के मकान—दुकान में आगजनी, महिलाओं के साथ अभद्र व्यहवार किए जाने से गुस्साए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पूतला फूंका। पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जाहिर किया।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष राकेश कोरी ने बताया कि ये अनैतिक कार्य ममता बेनर्जी के लोगों द्वारा किया जा रहा है। सरकार चुप रहकर जनभावनाओं के साथ में खिलवाड़ कर रही है। सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति प्रबण मुखर्जी को ज्ञापन सौंपा गया है। किसी भी सूरत में हिंदू के साथ अत्याचार को सहन नहीं किय़ा जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान संजीव वाल्मीकि, पंकज भरद्वाज, मोनू जोगी, सतीश जाटव, बंटी वाल्मीकि, बंटी गौतम, शिक्षत चड्डा, हेमंत, हरिओम, सचिन, आशु समेत अन्य पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned