scriptमुरादनगर में लगे नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग वाले होर्डिंग्स | Hoardings demanding action against the Municipality chairman | Patrika News

मुरादनगर में लगे नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग वाले होर्डिंग्स

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 11, 2021 09:09:30 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुख्यमंत्री के आदेशों पर पूरी घटना की एसआईटी कर रही जांच
घटना और जांच को लेकर अभी भी संतुष्ट नहीं क्षेत्रीय लोग

ghazibad.jpg

मुरादनगर में लगाए गए हाेर्डिंग्स

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगों में अभी भी गुस्सा भरा हुआ है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस पूरे मामले में जिस तरह से नगरपालिका की ईओ निहारिका सिंह इंजीनियर चंद्रपाल और सुपरवाइजर आशीष के अलावा ठेकेदार अजय त्यागी और उसके पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा गया है. उसी तरह से इस पूरे मामले में चेयरमैन के खिलाफ भी निष्पक्ष जांच के आधार पर कार्रवाई की जाए।
यह भी पढ़ें

अभिनेत्री बनने के लिए घर से निकली 20 वर्षीय युवती की लाश मोर्चरी से मिली

तर्क दिया है कि सभी फाइल पर चेयरमैन के भी हस्ताक्षर होते हैं। इसलिए कहीं ना कहीं चेयरमैन की भी लापरवाही सामने आती है। स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि हादसे के बाद चेयरमैन पीड़ित परिवारों से नहीं मिल और घटनास्थल पर भी नहीं पहुंचे। यह अलग बात है कि इस पूरे मामले की गहन जांच के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी से जांच कराए जाने के निर्देश जारी किए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

भगवामय हुआ मेरठ, फिजा में गूंजा जय श्रीराम

एसआईटी की टीम का गठन होने के बाद अब एसआईटी ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। तमाम तरह के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं लेकिन अभी भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। गुस्साए लोगों ने अब मुरादनगर में सड़क पर स्थानीय लोगों ने होर्डिंग लगाया है जिस पर लिखा गया है कि नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की जाए। यह अलग बात है कि होर्डिंग प्रकरण को राजनीतिक के राजनीति होने की आशंका भी जताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो