मुरादनगर में लगे नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग वाले होर्डिंग्स

  • मुख्यमंत्री के आदेशों पर पूरी घटना की एसआईटी कर रही जांच
  • घटना और जांच को लेकर अभी भी संतुष्ट नहीं क्षेत्रीय लोग

By: shivmani tyagi

Published: 11 Jan 2021, 09:09 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे के बाद स्थानीय लोगों में अभी भी गुस्सा भरा हुआ है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस पूरे मामले में जिस तरह से नगरपालिका की ईओ निहारिका सिंह इंजीनियर चंद्रपाल और सुपरवाइजर आशीष के अलावा ठेकेदार अजय त्यागी और उसके पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा गया है. उसी तरह से इस पूरे मामले में चेयरमैन के खिलाफ भी निष्पक्ष जांच के आधार पर कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री बनने के लिए घर से निकली 20 वर्षीय युवती की लाश मोर्चरी से मिली

तर्क दिया है कि सभी फाइल पर चेयरमैन के भी हस्ताक्षर होते हैं। इसलिए कहीं ना कहीं चेयरमैन की भी लापरवाही सामने आती है। स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि हादसे के बाद चेयरमैन पीड़ित परिवारों से नहीं मिल और घटनास्थल पर भी नहीं पहुंचे। यह अलग बात है कि इस पूरे मामले की गहन जांच के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी से जांच कराए जाने के निर्देश जारी किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: भगवामय हुआ मेरठ, फिजा में गूंजा जय श्रीराम

एसआईटी की टीम का गठन होने के बाद अब एसआईटी ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। तमाम तरह के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं लेकिन अभी भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। गुस्साए लोगों ने अब मुरादनगर में सड़क पर स्थानीय लोगों ने होर्डिंग लगाया है जिस पर लिखा गया है कि नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की जाए। यह अलग बात है कि होर्डिंग प्रकरण को राजनीतिक के राजनीति होने की आशंका भी जताई जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned