पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद पति ने भी किया सुसाइड

Highlights

- गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित पतला गांव की घटना

- घरेलू विवाद के चलते एक दिन पहले की थी पत्नी की हत्या

- अगले दिन जंगल में पेड़ से लटका मिला आरोपी पति का शव

By: lokesh verma

Published: 21 Jan 2021, 01:09 PM IST

गाजियाबाद. थाना निवाड़ी क्षेत्र के गांव पतला में घरेलू विवाद के चलते पत्नी की पत्थर से वार कर हत्या के बाद पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दंपती के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद पति बुधवार को पत्नी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश कर ही रही थी कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि आरोपी ने जंगल में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के बाद आज इस कुख्यात डॉन की कोठी होगी जमींदोज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र के पतला गांव निवासी दंपती बुधवार को डॉक्टर के पास दवा लेने गए थे। इसी बीच रास्ते में अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान पति ने सड़क पर पड़े पत्थरों से वार करते हुए अपनी पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद वह फरार हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी।

इसी बीच गुरुवार की सुबह राहगीरों ने आरोपी का शव जंगल में पेड़ से लटका देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के शव को पेड़ से उतरवाया और शव को कब्जे में लेत हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ के साथ कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- 10 शादियां करने वाले व्यक्ति की हत्या, पत्नियों की भाषा नहीं समझ पा रही पुलिस

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned