script

झगड़ा करके मायके गई पत्नी के वियोग में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 22, 2020 04:59:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पति की माैत की खबर सुनकर जब पत्नी ससुराल पहुंची ताे मृतक युवक की मां और बहन ने घटना के लिए पत्नी काे जिम्मेदार ठहराया।

ghazibad.jpg

ghazibad

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके में रहने वाले एक युवक ने ग्रह क्लेश में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि पत्नी से युवक का झगड़ा हो गया था जिसके चलते वह अपने मायके गई हुई थी और वापस नहीं आ रही थी। पत्नी के वियोग में युवक ने युवक ने यह कदम उठाया।
यह भी पढ़ें

स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे और करने लगा टीचरों को ब्लैकमेल, टीचर्स ने मिलकर उठाया ये कदम

परिजनों ने जब उसे फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। मृतक के परिजन इस हादसे की जिम्मेदार मृतक की पत्नी को ही मान रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Stamp Duty चोरी करने वालों पर कसा शिकंजा, प्रशासन ने वसूले लाखों रुपये

मिली जानकारी के अनुसार थाना सिहानी गेट इलाके की लोहिया नगर कॉलोनी में करीब 27 वर्षीय काले नाम का एक युवक अपने परिवार के साथ रह रहा था। जिसके दो छोटे बच्चे भी थे। करीब एक महीने पहले उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ तो वह अपने मायके चली गई। लगातार वह अपनी पत्नी को आने के लिए फोन कर रहा था लेकिन सोमवार की रात जब उसने अपनी पत्नी को वापस आने के लिए कहा तो पत्नी ने आने के लिए साफ मना कर दिया।
यह भी पढ़ें

कोरोना से मरने वाले मंत्री को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

इससे क्षुब्ध होकर युवक ने पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने कमरे में झांक कर देखा तो युवक फांसी के फंदे से झूला हुआ था। यह देख मां और बहन की चीख निकल गई परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

पत्नी के लगाए दुष्कर्म के आरोपों से आहत युवक ने लगा ली फांसी

मृतक युवक की पत्नी प्रिया ने बताया कि काले अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। इसी से नाराज होकर करीब एक महीने पहले वह अपने मायके चली गई थी और एक महीने बाद उसने कल रात को फोन किया था लेकिन बीच में ही उसने फोन पर बात करनी बंद कर दी और सुबह के वक्त से पता चला कि काले ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह खबर मिलते ही प्रिया ससुराल पहुंची ताे सास और ननद ने उस पर हमला बाेल दिया और बच्चे भी छीन लिए।
यह भी पढ़ें

जानिए काैन हैं भारतीय नौसेना के युद्धपोत पर तैनात होने वाली पहली महिला ऑफिसर कुमुदिनी त्यागी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है

ट्रेंडिंग वीडियो