scriptGhaziabad News: बेरहम पत्नी! हाथ-पैर बांध दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी पति की हत्या, गिरफ्तार | Husband killed by strangulation with scarf tied hands and legs | Patrika News

Ghaziabad News: बेरहम पत्नी! हाथ-पैर बांध दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी पति की हत्या, गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: May 29, 2023 02:31:40 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Ghaziabad News: एक महिला ने अपनी ही पति के हाथ-पैर बांध दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। और इस हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए खुद बच्चों के साथ काम पर चली गई।
 

men_death_.jpg
Ghaziabad News: गाजियाबाद के मुरादनगर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपनी ही पति के हाथ-पैर बांध दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। और इस हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए खुद बच्चों के साथ काम पर चली गई। करीब 10 घंटे बाद मौत की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और फिर मामले की छानबीन शुरू हुई। और छानबीन के बाद हत्यारोपित पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
कोल्हू पर मजदूरी करता था बॉबी
दरअसल, गाजियाबाद के मुरादनगर के जलालाबाद गांव में एक मोनिका नाम की महिला ने अपने ही पति (बॉबी) से होने वाले रोज के मारपीट से तंग आकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला ने बताया कि उसका पति रोज शराब पी कर घर आता था और नशे की हालत में उससे मारपीट करता था। बीते शनिवार को भी वह नशे की हालत में घर आया और फिर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से गुस्से में आकर उसने अपने पति का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। बता दें कि की महिला का पति जलालाबाद निवासी बॉबी था, जो कोल्हू पर मजदूरी का काम करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी मोनिका, एक बेटी और दो बेटे हैं।
20 मिनट तक दुपपते से गला दबाए रखा
महिला ने बताया कि बॉबी शराब पीने का आदि था, जिसके कारण उनदोनों के बीच में रोजाना झगड़े होते थे। पूछताछ में मोनिका ने पुलिस से बताया कि शनिवार दोपहर दो बजे बॉबी शराब पी कर घर आया और उसने गली गलौज शुरू कर दी और फिर मारपीट पर उतर गया। इस पर मोनिका को गुस्सा आ गया और उसने बॉबी को धक्का देकर चारपाई पर गिरा दी। पत्नी ने पहले बॉबी के पैर बांधे और फिर करीब 20 मिनट तक दुपट्टे से उसका गला दबाए रखा, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या हो जाने के बाद मोनिका ने उसे आत्महत्या साबित करने के लिए बॉबी के लाश पर एक चादर डालकर। पड़ोसी के घर चारपाई बुनने चली गई।
पुलिस को शक होने पर की सख्ती से पूछताछ
बॉबी के साथ काम करने वाले मजदूर जब उसे बुलाने उसके घर आए तो देखा घर बंद है फिर उसने उसकी पत्नी मोनिका को फोन किया। फोन करने पर मोनिका ने बताया कि वह बच्चों के साथ काम पर आई है, उसके पति घर पर ही होंगे। जब बॉबी का दोस्त घर के अदर गया तो देखा बॉबी की लाश पड़ी है। देखते ही देखते यह बात पूरे गांव में फैल गई और उसके बाद बॉबी के भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने जब जांच की तो पाया कि बॉबी के गले पर निशान है, जिससे पुलिस को शक हुआ और उसने मोनिका से सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूली और हत्या का कारण बताया। एसीपी निमिष पाटील का कहना है कि मृतक के भाई सुनील कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो