scriptदुबई से लौटे पति ने रात में पत्नी का किया ऐसा हाल कि सुबह बच्चों की निकल गई चीख | Husband kills wife over family dispute in ghaziabad | Patrika News

दुबई से लौटे पति ने रात में पत्नी का किया ऐसा हाल कि सुबह बच्चों की निकल गई चीख

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 09, 2019 04:36:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद स्थित खोड़ा काॅलोनी की घटना- पत्नी के सिर में लोहे की राॅड मारकर हत्या- हत्या कर फरार हुआ आरोपी पति

woman-murder.jpg
गाजियाबाद. खोड़ा काॅलोनी में एक महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि दुबई से लौटा पति पत्नी को अपने पैतृक गांव ले जाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने बच्चों की पढ़ाई का हवाला देते हुए उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए पति ने देर रात सोते समय पत्नी के सिर में लोहे की राॅड मारकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह जब बच्चों ने मां को बिस्तर पर लहूलुहान हालत में देखा तो उनकी चीख निकल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

सिंडिकेट बैंक लूटकांड का खुलासा, आरोपी ने खोले चौंकाने वाले राज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीलम 12 वर्षीय बेटे और 7 वर्षीय एक बेटी के साथ खोड़ा के प्रशांत गार्डन में रहती थी। वहीं उन्नाव निवासी उसका पति राजू दुबई में जाॅब करता है। दो माह पूर्व राजू दुबई से उन्नाव आया था। वह दो दिन पहले ही उन्नाव से गाजियाबाद पहुंचा था। राजू पत्नी नीलम और दोनों बच्चों को उन्नाव स्थित अपने पैतृक गांव ले जाना चाहता था, लेकिन बच्चों की पढ़ार्इ की खातिर नीलम उसके साथ नहीं जाना चाहती थी।
बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात नीलम खाना खाने के बाद बिस्तर पर सो रही थी। इसी बीच राजू लोहे की राॅड से नीलम के सिर पर जोरदार वार करते हुए उसकी हत्या कर फरार हो गया। सुबह जब नीलम के बच्चे सोकर उठे तो उन्होंने बिस्तर मां को लहूलुहान हालत में देखा तो उनकी चीख निकल गई। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पड़ोसियों को दी।
पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस नीलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुटी है। इस मामले में खोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि नीलम के परिजनों को उसकी हत्या की सूचना दे दी गई है। वह जल्द ही खोड़ा पहुंच जाएंगे। उनके आने पर ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो