scriptपति की हत्या के बाद पत्नी उतरी चुनाव मैदान में, हत्यारोपी की पत्नी से होगा मुकाबला- देखें वीडियो | Husband murdered three months ago BJP made candidate for wife | Patrika News

पति की हत्या के बाद पत्नी उतरी चुनाव मैदान में, हत्यारोपी की पत्नी से होगा मुकाबला- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 06, 2017 11:15:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

रीना भाटी के पति गजेंद्र भाटी की 3 माह पूर्व ही खोड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या उस वक्त हुई थी जब वह अपने एक परिचित की दुकान पर बैठे थे।

reena bhati bjp candidate
गाजियाबाद। गाजियाबाद में यूं तो नगर निगम सहित कई नगर पालिकाओं व नगर पंचायतों के चुनाव हो रहे हैं। लेकिन नगर पालिकाओं के चुनाव में इस बार सबसे खास है खोड़ा नगर पालिका परिषद का चुनाव। क्योंकि यहां एक तरफ भाजपा नेता की हत्या के आरोप में जेल में बंद पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की पत्नी मोहिनी शर्मा चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 
देखेें वीडियो

वहीं दूसरी तरफ पूर्व विधायक की पत्नी के विरोध में मृतक भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की पत्नी रीना भाटी भी मैदान में उतर चुकी हैं। दोनों चेयरमैन पद की दावेदार हैं। दोनों ने आज तहसील पहुंचकर अपना-अपना नामांकन दाखिल किया। मृतक गजेंद्र भाटी की पत्नी ने नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता इंसाफ करेगी।
आपको याद दिला दें कि रीना भाटी के पति गजेंद्र भाटी की तीन माह पूर्व ही खोड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह हत्या उस वक्त हुई थी जब वह अपने एक परिचित की दुकान पर बैठे थे। मामले में अब तक दो शूटर और साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को जेल भेजा गया है। अमरपाल पर इसी चुनावी रंजिश के लिए हत्या का आरोप है। अमरपाल नहीं चाहते थे कि रीना चुनाव लड़े। लेकिन अब भाजपा ने भी लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए रीना को ही टिकट दिया है। ऐसे में अब मुकाबला मृतक की पीड़ित पत्नी और हत्यारोपी की पत्नी के बीच हो गया है।
वहीं अमरपाल शर्मा की पत्नी ने अपने पति को बेकसूर बताया और कहा कि जनता को सब पता है। इस बार चुना मैदान में बाजी मारेंगे। अमरपाल शर्मा पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होने की वजह से उन्हें 60 दिन से पहले बेल नहीं मिलेगी। ऐसे में निकाय चुनाव में उनकी पत्‍नी अपने पति के नाम और समर्थकों के सहारे चुनावी दंगल में अपनी ताल ठोक रही हैं।
पूर्व विधायक की पत्नी मोहिनी का दावा है कि उनके पति ने खोड़ा के विकास के लिए हमेशा काम किया है। इस चुनाव में लोगों का सपोर्ट उन्हें जरूर मिलेगा। इस बीच सोमवार को गाजियाबाद में मेयर पद समेत पार्षद पद की दावेदारी कर रहे कई उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। सुरक्षा के यहां कड़े इंतजाम किए गए हैं। कल नामांकन का आखिरी दिन है। गाजियाबाद जिले में दूसरे चरण में 26 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो