scriptमोबाइल को लेकर हुए विवाद के दौरान पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाया | husband set on fire his wife due to mobile | Patrika News

मोबाइल को लेकर हुए विवाद के दौरान पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाया

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 31, 2021 05:44:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की नंदग्राम कॉलोनी की घटना

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट इलाके की नंदग्राम कॉलोनी में मोबाइल को लेकर हुए विवाद के बीच एक पति ने पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि महिला को करीब 50 प्रतिशत झुलसी हालत में जिला अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। जहां पर महिला अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पीड़ित महिला के पिता ने थाना सिहानी गेट में उसके पति के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- Girlfriend को लेकर दो छात्रों में हुई कहासुनी, रिजल्ट लेने आए युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार, थाना सिहानी गेट इलाके की नंदग्राम कॉलोनी में पति-पत्नी एक किराए के मकान में रह रहते हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी की भतीजी उसकी पत्नी का मोबाइल इस्तेमाल कर रही थी। इसको लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद सोमवार यानी होली के दिन देर शाम पति शराब के नशे में घर पहुंचा तो फिर विवाद शुरू हो गया। पत्नी बचने के लिए कमरे में चली गई। आरोप है कि उसके पति ने कमरे में ही उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 50 प्रतिशत झुलसी हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी जानकारी जैसे ही महिला के परिजनों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पूरी स्थिति को देखते हुए थाना सिहानी गेट में आरोपी पति के खिलाफ अपनी बेटी को जलाने की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि एक शख्स के द्वारा थाना सिहानी गेट में तहरीर दी गई है कि उसकी बेटी को उसके पति ने ही पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले किया है और उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो