scriptims engineering college lift broken 8 injured 3 in critical condition | Ghaziabad : IMS इंजीनियरिंग कॉलेज में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 8 छात्र घायल, तीन की हालत नाजुक | Patrika News

Ghaziabad : IMS इंजीनियरिंग कॉलेज में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 8 छात्र घायल, तीन की हालत नाजुक

गाजियाबाद के IMS इंजीनियरिंग कॉलेज में लिफ्ट गिरने से बड़ा हादसा हो गया। लिफ्ट में कॉलेज के आठ छात्र मौजूद थे। इस हादसे में सभी छात्र घायल हो गए है। जिनमें से तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में सभी छात्रों को कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

गाज़ियाबाद

Published: April 27, 2022 01:35:16 pm

गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब कॉलेज की लिफ्ट का एक का तार टूटा गया और वह सीधे जमीन पर आ गिरी। बताया जा रहा है कि इस दौरान लिफ्ट में कॉलेज के करीब आठ छात्र मौजूद थे। इस हादसे में सभी छात्र घायल हो गए है। जिनमें से तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में लिफ्ट में फंसे सभी छात्रों को कड़ी मशक्कत के बाद मेंटेनेंस विभाग के कर्मचारियों ने बाहर निकाला और सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
ims-engineering-college-lift-broken-8-injured-3-in-critical-condition.jpg
Ghaziabad : IMS इंजीनियरिंग कॉलेज में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 8 छात्र घायल, तीन की हालत नाजुक।
जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे-9 पर आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज है। कॉलेज में रोजाना की तरह छात्र लिफ्ट का इस्तेमाल कर ऊपर की मंजिल पर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक ही लिफ्ट का तार टूट गया और लिफ्ट सीधे जमीन पर आ गिरी। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में 8 छात्र मौजूद थे, जिनमें से 4 छात्रों के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है और गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चार अन्य छात्र भी घायल हुए। जैसे ही यह हादसा हुआ तो कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में मेंटेनेंस विभाग को सूचित किया गया।
यह भी पढ़ें- दो मुस्लिम परिवारों के 8 सदस्यों ने गंगाजल से आचमन कर अपनाया हिंदू धर्म

कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

हादसे की सूचना मिलते ही कॉलेज के मेंटेनेंस विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद सभी छात्रों को लिफ्ट से बाहर निकाला और नेशनल हाईवे-9 पर स्थित कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि इनमें से तीन छात्रों की हालत ज्यादा गंभीर है। फिलहाल सभी घायल छात्रों का उपचार जारी है।
यह भी पढ़ें- 650 करोड़ का कारोबार कागजों में दिखाकर 128 करोड़ का टैक्स चोरी, दर्ज हुआ पहला केस

घायल छात्रों का हाल जानने पहुंचे सहपाठी

कॉलेज की लिफ्ट गिरने की जानकारी जैसे ही कॉलेज के अन्य छात्रों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए और अपने साथियों का हाल जाना। उधर कॉलेज के अन्य छात्र भी इस मामले में कॉलेज प्रशासन की बड़ी लापरवाही मान रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: संजय राउत का तंज, शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर मर जाए तो समझो खेल खत्मMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.