scriptगाजियाबाद में बधाई लेने काे लेकर किन्नरों में खूनी संघर्ष गाेलियां भी चली | In Ghaziabad, fighting on the right sides also led to the galleys. | Patrika News

गाजियाबाद में बधाई लेने काे लेकर किन्नरों में खूनी संघर्ष गाेलियां भी चली

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 05, 2020 10:39:01 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाेली लगने से एक किन्नर घायल
अस्पताल में चल रहा है उपचार

ghazibad.jpg

ghazibad

https://youtu.be/CohgjCwdP2c
गाजियाबाद ( ghazibad ) कवि नगर इलाके की गोविंदपुरम कॉलोनी में किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए। विवाद कुछ किन्नरों के इलाके में दूसरे इलाके में बधाई लेने जाने काे लेकर हआ। देखते ही देखते यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि एक पक्ष के किन्नरों के द्वारा दूसरे पक्ष के किन्नरों पर गोली चलाई। इस दौरान एक किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

सरकार की बेरुखी पर छलका शहीद मेजर के परिजनों का दर्द

थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो गया आरोप है कि किन्नरों के एक गुट के द्वारा दूसरे गुट के किन्नरों के साथ जमकर मारपीट की गई बताया जा रहा है कि इस दौरान किन्नरों के एक गुट के द्वारा फायरिंग भी की गई इस दौरान एक किन्नर को गोली लगी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बताते चलें कि इससे पहले भी इसी गांव में बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो चुका है। जिस पक्ष के किन्नर को गोली लगी है उस पक्ष के किन्नरों का कहना है कि यदि गोली चलाने वाले किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाएंगे।
यह भी पढ़ें

हाथरस कांड काे लेकर सवर्ण समाज ने एसआईटी काे दिया खून से लिखा पत्र

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में किन्नरों के दो गुटों में इलाके में बधाई लेने को लेकर झगड़ा हुआ है।पुलिस ने घायल किन्नरों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल दोनों गुटों की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है उसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो